top of page
  • Writer's pictureBB News Live

अभय सिन्हा बने इम्पा के नए प्रेसिडेंट

Updated: Apr 13, 2022




शनिवार को हुए “द इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोशिएसन (इम्पा) के इलेक्शन में अभय सिन्हा ग्रुप ने शानदार जीत दर्ज की हैं। इस ग्रुप ने बोकाड़िया ग्रुप को हार का स्वाद चखाते हुए इम्पा की प्रेसिडेंट की कुर्सी पर अपना हक जमा लिए है। इस इलेक्शन में अभय सिन्हा ग्रुप की जीत पहले से ही तय मानी जा रही थी। क्योंकि ग्रुप में भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता आये थे ।




इन निर्माताओं के अलावा अभय सिन्हा ग्रुप को देश के कई राज्यों के निर्माताओं के भरपूर सपोर्ट प्राप्त था जैसे कि मध्यप्रदेश, गुजरात, उत्तरप्रदेश, बिहार, बंगाल सहित देश के अन्य राज्यों से निर्माताओं ने आकर निर्माता अभय सिन्हा पर अपना भरोसा दिखाया और उनको इम्पा की प्रेसिडेंट की कुर्सी पर विराजमान कर दिया है। इलेक्शन में अभय सिन्हा ग्रुप के प्राइम मेम्बर्स में अभय सिन्हा, अशोक पंडित, अतुल पटेल, बाबूभाई थिम्बा, भरत एन पटेल, घनश्याम तलाविया, हरसुखभाई पटेल,जगदीश बारिया, निशांत उज्ज्वल, प्रदीप सिंह, राजकुमार आर पांडेय, रत्नाकर कुमार, रोशन सिंह, टीनू वर्मा, विनोद बी गुप्ता, यूसुफ शेख ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की है। इसन सभी को 120 से 160 के ऊपर वोट मिले हैं। वही अभय सिन्हा ग्रुप से एशोसियेट क्लास से कुक्कू कोहली, सुषमा शिरोमणि जीतीं हैं और टीवी प्रोड्यूसर संजीव सिंह (बॉबी) जीतें हैं। इस चुनाव में केसी बोकाड़िया ग्रुप से प्राइम मेम्बर में कोई भी जीत नहीं पाया है।


वही एशोसियेट क्लास में अमित बोकाड़िया, रिकू राकेशनाथ, महेंद्र धारीवाल और टीवी प्रोड्यूसर में मनीष जैन। केसी बोकाड़िया कैम्प से जीत सके हैं।



इस जीत के साथ अभय सिन्हा ने सभी आये हुए निर्माताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारा यही स्लोगन था कि हमारी जीत में आपकी जीत है जिसे आप लोगों ने सिद्ध कर दिया है। मैं आप से जो वादे किए हैं अब उनको पूरा करने का समय आ गया है। अपने हम पर जो भरोसा दिखाया है इसके लिए मैं तहेदिल से धन्यवाद देता हूँ।


वही निशांत उज्ज्वल ने जीत के साथ कहा कि हम ये चुनाव जीत गए हैं इसकी मुझे बहुत खुशी है अब इम्पा को मुम्बई में बैठ के चलाया जाएगा। जिसके लिए हम सभी अभय सिन्हा का पूरा सपोर्ट करे।


निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि अभय सिन्हा अब इम्पा के प्रेसिडेंट बन गए हैं इसके लिए मैं उन्हें तहेदिल से बधाई देता हूँ और सभी जो खड़े थे उन सभी को बधाई देता हूँ इसके साथ ही सबको एक साथ जोड़ने का काम किया है वो जिन्दी जी ने किया हैं। वे सभी को एक साथ लाये हैं। वे भी धन्यवाद के पात्र हैं।

コメント


bottom of page