top of page
  • Writer's pictureBB News Live

कॉन्सर्ट के दौरान मोबाइल फोन चुराने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार




मुंबई: ताड़देव पुलिस ने विभिन्न गिरोहों से जुड़े सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित दो दिवसीय संगीत समारोह, लोलापालूजा के दौरान मोबाइल फोन चोरी करने के स्पष्ट इरादे से टिकट खरीदे थे, जिनमें से प्रत्येक की कीमत 5,000 रुपए थी। यह पता चला कि आरोपी विशेष रूप से प्रतिभागियों को निशाना बनाने और लूटने के मकसद से कार्यक्रम में आए थे।तारदेओ पुलिस सूत्रों के अनुसार, सप्ताहांत संगीत कार्यक्रम में हजारों लोग शामिल हुए, जिसमें शनिवार और रविवार को जीवंत संगीत कार्यक्रम आयोजित किए गए। संगीत प्रेमियों की मौज-मस्ती के बीच पुलिस ने सात चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

पुलिस ने खुलासा किया कि कई लोग चोरी के इरादे से लोलापालूजा में दाखिल हुए थे और सीसीटीवी फुटेज की जांच से गिरफ्तारी में मदद मिली। अब तक, सात सात ने मोबाइल फोन चोरी की सूचना दी है, जिसमें मुख्य रूप से आईफ़ोन शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, कार्यक्रम के दौरान एक कैमरा चोरी होने की भी सूचना मिली थी।

आरोपी दिल्ली, मालवानी और मुंब्रा समेत विभिन्न स्थानों के रहने वाले हैं। विशेष रूप से, उन्होंने इवेंट टिकट खरीदे थे, जो पूर्व-निर्धारित आपराधिक इरादे को दर्शाता है। गिरफ्तार किए गए लोगों में मालवानी से तनवीर डांबरा, और दिल्ली से – विकास झा, सलीम सय्यद, और इमरान लियाकत अली, साथ ही मुंब्रा से मुनीर कपाड़िया, सुफिया कुरेशी और उमर शेख शामिल हैं।विश्व स्तर पर प्रसिद्ध संगीत समारोह लोलापालूजा इंडिया ने इस बार मुंबई में अपनी पहचान बनाई, जिसमें दुनिया भर के प्रसिद्ध बैंड और गायक शामिल हुए। 27 और 28 जनवरी को महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित दो दिवसीय संगीत कार्यक्रम में विविध कार्यक्रम देखने को मिले, जिसने दूर-दूर से संगीत प्रेमियों को आकर्षित किया।

bottom of page