top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

5 लाख रुपए से अधिक मूल्य का मेफेड्रोन के साथ महिला सहित तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार



Police arrested three people including a woman with Mephedrone worth more than Rs 5 lakh
Police arrested three people including a woman with Mephedrone worth more than Rs 5 lakh

नवी मुंबई : नवी मुंबई पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया, उनके पास से 5 लाख रुपए से अधिक मूल्य का मेफेड्रोन बरामद किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, कोपरखैरणे पुलिस स्टेशन की एक टीम ने अपने अधिकार क्षेत्र में नवी मुंबई के एक घर पर देर रात 2 बजे छापा मारा। परिसर की तलाशी में 54 ग्राम मेफेड्रोन की खोज हुई।

उन्होंने कहा कि नवी मुंबई के घर में रहने वालों की पहचान संदीप मुनिराम शर्मा उनकी पत्नी निर्मला संदीप शर्मा और उनके भाई वरुण मुनिराम शर्मा के रूप में की गई है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें उन्होंने बताया कि जब्त की गई दवा की कीमत 5.4 लाख रुपए है और तीनों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक अन्य मामले में, पुलिस ने कहा कि नवी मुंबई में 6.8 लाख रुपए मूल्य का 34 किलोग्राम से अधिक गांजा रखने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। वरिष्ठ निरीक्षक नीरज चौधरी ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस के मादक द्रव्य विरोधी सेल ने शेंडुंग- पलास्पे रोड पर अजीवाली गांव में एक भोजनालय के पास एक कार को रोका, तलाशी के बाद टीम ने वाहन से 34.4 किलोग्राम गांजा बरामद कि।

Comments


bottom of page