top of page
  • Writer's pictureBB News Live

38 वर्षीय मतिमंद महिला को पुलिस ने खोज निकाला




मुंबई। पांच दिन से लापता एक 38 वर्षीय मतिमंद महिला को पंतनगर पुलिस ने खोज निकाला है।जिसका नाम पदमगन्धा रामचंद्र जाधव बताया जाता है।उक्त महिला 25 जुलाई से लापता थी।

पंतनगर पुलिस के अनुसार 25 जुलाई को पुलिस ने पदमगन्धा जाधव 38 के परिजनो की शिकायत पर मिसिंग का मामला दर्ज किया था।वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक रविदत्त सावंत के निर्देश पर यह मामला पीएसआई सुभाष हमारे व उनकी टीम में शामिल पुरुषोत्तम महाजन को सौंपा गया था।पदमगन्धा के परिजनों ने पुलिस को बताया था की उसके पास मोबाइल नहीं है और वह थोड़ा मतिमंद बुद्धि की है।बावजूद पंतनगर पुलिस के सक्षम अधिकारी श्री हमरे व पुरुषोत्तम महाजन ने हार नहीं मानी।


उन्होंने पदमगन्धा के रहते घर नायडू कॉलोनी के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमे एक जगह वह पैदल जाते हुई दिखाई दी लेकिन उसके आगे वह कहा गई कोई सुराग नहीं लग रहा था।लेकिन पंतनगर की उपरोक्त पुलिस टीम हार नहीं मानी।पुलिस ने कड़ी मेहनत करके जांच पड़ताल कर 29 जुलाई को पदमगन्धा को बरामद कर लिया है।पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर उस महिला के परिजनों को बुलाकर उन्हें उसे सही सलामत सौंप दिया है।

Comments


bottom of page