top of page
  • Writer's pictureBB News Live

2024 में भारतीय स्क्रीनों पर धूम मचाने के लिए पहली बार नज़र आयेंगे यह रोमांचक जोड़ियां

भारतीय फिल्म उद्योग के लिए 2023 के सफल समापन के बाद, 2024 मनमोहक ताज़ा जोड़ियों की एक सिरीज़ के साथ एक सिनेमाई पेशकस करने के लिए तैयार है। हर साल दर्शकों को स्क्रीन पर पहले कभी न देखी गई जोड़ियों को देखना पसंद है, जिससे फिल्म देखना एक रोमांचक अनुभव बन जाती है। निम्नलिखित 7 ताज़ा जोड़ियों की सूची है जिन्हें हम 2024 में स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

1. वामिका गब्बी और वरुण धवन - VD19:

वामीका गब्बी और वरुण धवन, VD19 में एक गतिशील जोड़ी, जो करिश्मा और कौशल का एक सहज संयोजन स्क्रीन पर लाने के लिए तैयार हैं। एटली द्वारा निर्मित, यह फिल्म 2024 में दर्शकों के लिए एक प्रमुख आकर्षण होने की उम्मीद है। वामीका ने पिछले साल पांच सफल प्रॉजेक्ट्स दीं, इस साल सभी की निगाहें अन्न पर टिकी रहेगी। इस बीच, पिछले साल OTT पर रिलीज़ हुई बवाल की सफलता के बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रहे वरुण धवन इस गठजोड़ ने उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी हैं।



2. मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा - फैमिली स्टार:

फैमिली स्टार की मनमोहक जोड़ी मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा एक आकर्षक पारिवारिक ड्रामा बनाने के लिए एकजुट हुए हैं। नानी के साथ "हाय नन्ना" में मृणाल के मार्मिक प्रदर्शन के बाद, अब वह अपनी तीसरी तेलुगु फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं, जिसे हिंदी सहित कई भाषाओं में डब किया जाएगा। वर्तमान में, मृणाल और विजय दोनों इस प्रत्याशित फिल्म की वैश्विक शूटिंग में डूबे हुए हैं।



3. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति - मेरी क्रिसमस:

आगामी थ्रिलर "मेरी क्रिसमस" में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के बीच अप्रत्याशित और आनंददायक गठजोड़ के लिए तैयार है। सूची में सबसे असामान्य जोड़ियों में से एक मानी जाने वाली यह अनूठी जोड़ी एक आनंददायक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। कैटरीना और विजय दोनों, जिनके पास प्रचुर अनुभव है, एक सिनेमाई अनुभव देने की उम्मीद में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं। श्रीराम राघवन की इस बहुप्रतीक्षित थ्रिलर में स्क्रीन साझा करते समय सुंदरता और बहुमुखी प्रतिभा के मिश्रण के लिए तैयार हो जाइए।



4. फातिमा सना शेख और अली फज़ल - मेट्रो इन डिनो:

उत्सुकता से प्रतीक्षित अनुराग बसु रोमांटिक ड्रामा "मेट्रो इन डिनो" में एक विशिष्ट जोड़ी देखने को मिलेगी जो शहरी जीवन की जटिलताओं को उजागर करती है, जिसमें फातिमा सना शेख और अली फज़ल की जोड़ी पहली बार नज़र आयेगी। आखिरी बार जासूसी थ्रिलर "खुफिया" में नज़र आए अली, फातिमा सना शेख के साथ एक रोमांटिक भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में एडवेंचर ड्रामा "धक धक" में अपनी प्रतिभा दिखाई थी। यह जोड़ी अपने मनोरम रोमांस और निर्विवाद केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार है, जिससे "मेट्रो इन डिनो" एक बहुप्रतीक्षित सिनेमाई अनुभव बन जाएगा।



5. मानुषी छिल्लर और जॉन अब्राहम - तेहरान:

एक्शन से भरपूर थ्रिलर "तेहरान" में प्रसिद्ध अभिनेता जॉन अब्राहम और खूबसूरत ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर के बीच गठजोड़ देखने को मिलेगा। यह जोड़ी राजनीतिक ड्रामा में धैर्य और ग्लैमर के सहज मिश्रण है। अपनी ज़बरदस्त एक्शन फिल्मों के लिए प्रशंसित जॉन इस प्रोजेक्ट में भूमिका निभा रहे हैं और मानुषी छिल्लर, जो इस साल "बड़े मिया छोटे मिया" में भी दिखाई देने वाली हैं, ने प्रत्याशा बढ़ा दी है। जॉन और मानुषी के बीच की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री "ब्यूटी मीट्स द बीस्ट" की कहावत को एक नया परिप्रेक्ष्य देने के लिए तैयार है।



6. रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल - छावा:

फिल्म "छावा" में रश्मिका मंदाना और बहुमुखी विक्की कौशल के बीच गठकोड़ देखा जायेगा, वे दोनो विभिन्न प्रकार की भावनाओं को दिखाने के लिए अपनी विशिष्ट प्रतिभाएं लेकर आ रहे हैं। पिछले साल सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक, "एनिमल" में रणबीर कपूर के साथ अपनी प्रभावशाली भूमिका के बाद, रश्मिका मंदाना प्रतिभाशाली विक्की कौशल के साथ एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले विक्की कौशल, रश्मिका के साथ एक सिनेमाई अनुभव दिखाने के लिए तैयार हैं। सिने प्रेमी एक मार्मिक अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जब वे इन दो निपुण अभिनेताओं के बीच ऑनस्क्रीन रोमांस देखेंगे।



7. दीपिका पादुकोन - रितिक रोशन - फाइटर

बहुप्रतीक्षित फिल्म "फाइटर" में, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के बीच बहुप्रतीक्षित गठजोड़ देखा जाएगा, वे एक शानदार, उच्च-ऊर्जा एक्शन फिल्म के लिए एकजुट होते हुए नज़र आयेंगे। यह पहली बार बॉलीवुड के हैंडसम आइकन ऋतिक रोशन और प्रतिभाशाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी है, जो अपने प्रशंसकों के लिए एक विजुअल ट्रीट पेश कर रहे है। हैरानी की बात यह है कि दोनों एक दशक से अधिक समय से फिल्म उद्योग में प्रमुख हस्तियां होने के बावजूद, उन्हें अब तक एक साथ फिल्म में देखा नहीं गया है। वर्ष 2024 में इस बदकिस्मती को तोड़ दिया गया, वे सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित मैग्नम ओपस फिल्म "फाइटर" में एक साथ नज़र आयेंगे।

Comments


bottom of page