top of page
  • Writer's pictureBB News Live

16 वर्षीय युवक का हत्यारा 19 वर्षीय युवक गिरफ्तार

यूनिट 7 की पुलिस ने 10 घन्टे में मामला सुलझाया


मुंबई। घाटकोपर पुलिस की हद में एक 16 वर्षीय युवक की हत्या कर उसके शव को सड़क के किनारे फेंककर फरार हुए हत्यारे युवक को यूनिट 7 की पुलिस ने 10 घन्टे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।जिसकी पुष्टि पुलिस उपायुक्त पुरुषोत्तम कराड ने की है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 21 अप्रैल को शाम 7 बजे के करीब सूर्यमुखी,साईबाबा मन्दिर के पास एक युवक के शव होने की जानकारी मिली थी।इस जानकारी को मिलते ही मौके पर पहुंची घाटकोपर पुलिस ने फ़ौरन उक्त युवक को गंभीर घायल अवस्था में राजावाड़ी अस्पताल ले गए।जहां उपस्थित डॉक्टरों ने उक्त 16 वर्षीय युवक भर्ती करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया।उसके बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बलवंत देशमुख के निर्देश पर इस मामले में अपराध क्रमांक 350/2024 भादवी 302 व 135,37(1),(अ) के तहत मामला दर्ज किया।पुलिस उपायुक्त पुरुषोत्तम कराड के मुताबिक़ इस मामले के अज्ञात आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की 4 टीम का गठन किया गया था।

घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज व तांत्रिक जांच के जरिए जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो इस मामले के आरोपी का सुराग लग गया।जिसे अपराध शाखा यूनिट 7 की पुलिस ने फ़ौरन गिरफ्तार कर घाटकोपर पुलिस को सौंप दिया है।पुलिस सूत्र बताते हैं की अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त गौतम लखवी के मार्गदर्शन में यूनिट 7 की पुलिस ने इस मामले के 19 वर्षीय आरोपी को घटना के 10 घन्टे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।घाटकोपर पुलिस अब इस जांच पड़ताल में जुटी है की आरोपी ने मृतक युवक की हत्या क्यों की है क्या इस मामले और कोई आरोपी शामिल है क्या ? जिसकी जांच पड़ताल अब घाटकोपर पुलिस की डिटेक्शन टीम कर रही है।

Comments


bottom of page