top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

10 महीने से फरार दोहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार



Accused of double murder absconding for 10 months arrested
Accused of double murder absconding for 10 months arrested

नालासोपारा : आचोले पुलिस स्टेशन अंतर्गत नालासोपारा पूर्व क्षेत्र मे दो लोगों की हत्या के मामले में पिछले साल मई से फरार 20 वर्षीय व्यक्ति को आचोले पुलिस ने जाल बिछकार नालासोपारा से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि, हत्या के संबंध में आचोले पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ कलम 302,307,212 के तहत 17.5.2023 को मुकदमा दर्ज किया गया था।

फिलहाल, यह कार्रवाई डीसीपी पौर्णिमा चौगुले व एसीपी उमे माने-पाटील के मार्गदर्शन में आचोले पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई बालासाहेब पवार व पुलिस निरीक्षक (क्राइम)विवेक सोनावणे के नेतृत्व में आचोले पुलिस ने की है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि, 17 मई, 2023 को यहां नालासोपारा इलाके के शिरड़ी नगर में हुई घटना में 18 साल के रौनक अंजनी तिवारी और किशन संजय झा की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य व्यक्ति शिवम ओमप्रकाश मिश्रा घायल हो गया था।

पुलिस को मृतकों के आंशिक रूप से जले हुए शव मिले थी, जिनके सिर पर चोटें भी थीं। तिवारी, झा और मिश्रा दोस्त थे। पुलिस ने बताया कि पुलिस को दो लोगों की हत्या में मिश्रा की भूमिका पर संदेह था और अस्पताल में इलाज के दौरान भी वह उस पर नजर रखे हुए थी।

Commentaires


bottom of page