top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

हिल गई मुंबई! कैब ड्राइवर ने 15 साल की लड़की से की छेड़छाड़



Mumbai shaken! Cab driver molested 15 year old girl
Mumbai shaken! Cab driver molested 15 year old girl

मुंबई : दादर शहर में एक कैब ड्राइवर द्वारा 15 साल की नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ किए जाने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इस घटना से हड़कंप मच गया है. इन मामलों के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की का परिवार काम के सिलसिले में अपने पैतृक गांव गया था, इसलिए वह कुछ दिनों के लिए अपने पड़ोसी के यहां रुकी थी. लेकिन गुरुवार (21 तारीख) को रात करीब 2 बजे पीड़ित लड़की अकेले ही घर से निकल गई. बिना किसी को बताये.

लड़की की मां ने उसे अपने साथ रहने के लिए कहा क्योंकि जिन पड़ोसियों के साथ लड़की कुछ दिनों से रह रही थी वे उसके रिश्तेदार थे। दादर पुलिस ने बताया कि लेकिन गुरुवार की रात जब लड़की बिना किसी को बताए बाहर चली गई तो उसे अकेला देखकर कैब ड्राइवर बातचीत करते हुए उसे अपने साथ ले गया।

आरोपी कैब ड्राइवर की पहचान मोहम्मद जलील खलील के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि मोहम्मद ने उसे बात करने के लिए मजबूर किया और मुंबई दर्शन कराने के बहाने कैब में बैठाया। उसके बाद मोहम्मद ने कुछ देर तक कैब में उसके साथ बलात्कार किया।

घटना के बाद घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने साथ हुई सारी बात बताई. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किए. साथ ही इस आरोपी का मोबाइल नंबर ट्रेस कर उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल की और उन्होंने आरोपी को वडाला से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कैब ड्राइवर के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं. गुरुवार रात आरोपी ने एक कागज पर अपना मोबाइल नंबर लिखा। मोहम्मद को लगा कि लड़की उसे वापस बुला लेगी. लेकिन पुलिस का कहना है कि मोबाइल नंबर मिलने से आरोपी की शुरुआती जांच में मदद मिली.

Comentários


bottom of page