top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

हिट-एंड-रन दुर्घटना में मानसिक रूप से विकलांग महिला की मौत



Mentally challenged woman dies in hit-and-run accident
Mentally challenged

मुंबई: सोमवार को विक्रोली में जोगेश्वरी-विक्रोली लिंक रोड जंक्शन के पास एक 42 वर्षीय मानसिक रूप से विकलांग महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जब एक अज्ञात वाहन ने कथित तौर पर उसे टक्कर मार दी और भाग गया। मृतक की पहचान भांडुप पश्चिम के कोकण नगर निवासी सुप्रिया चंद्रकांत सुतार के रूप में की गई है। पीड़ित के भाई, 42 वर्षीय प्रॉपर्टी मैनेजर सिद्धेश ने विक्रोली पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

सिद्धेश, जब भांडुप में अपने कार्यालय में थे, तो उन्हें वीर सावरकर अस्पताल से फोन आया कि उनकी मानसिक रूप से विकलांग बहन सुप्रिया का एक्सीडेंट हो गया है। तेज़ दवाओं के कारण, वह अक्सर घर से दूर भटकती रहती थी और दुर्भाग्य से, इस बार, वह गंभीर चोटों के साथ जेवीएलआर जंक्शन पर पड़ी हुई पाई गई। संजय गुप्ता नाम के एक राहगीर और एक ऑटोरिक्शा चालक ने उसे वीर सावरकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन बाद में सायन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस को संदेह है कि सुप्रिया ने सड़क पार करने का प्रयास किया होगा जब एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, और सहायता करने के बजाय, चालक घटनास्थल से भाग गया। अधिकारी इस त्रासदी के लिए जिम्मेदार वाहन की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा कर रहे हैं। शोकाकुल सुतार परिवार को सौंपे जाने से पहले सुप्रिया के शव का राजावाड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Kommentare


bottom of page