top of page
  • Writer's pictureBB News Live

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से बढ़ सकती है मुश्किलें

अभिनेता रणवीर के समर्थन में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने बाथरुम से शेयर की अपना न्यूड वीडियो



मुंबई। अश्लील फोटो शेयर करने पर रणवीर सिंह के खिलाफ चेंबूर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।इस शिकायत के बाद रणबीर के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बाथरूम से अपना न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।इसको लेकर अब वह ट्रॉल भी हो रही हैं।इस मामले में गहना की मुश्किलें भी बढ़ने की संभावना जताई जाने लगी है।


बता दें की अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं।कुछ दिनों पहले गहना का नाम पोर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट केस में आने की वजह से काफी चर्चा में रहा था।इससे पहले भी गहना का नाम कई विवादों में घिर चुका है।गहना सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड वीडियोज और फोटोज की वजह से भी छाई रहतीं हैं।इसी बीच गहना का एक न्यूड वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में वो बाथरुम में बिना कपड़ों के कैमरे के सामने पोज दे रहीं हैं।उनके इस वीडियो ने हर तरफ आग लगा दी है।इसको लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं।


रणवीर को किया डेडिकेट-

गहना वशिष्ठ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।इस वीडियो में वो बाथरुम में बिना कपड़ो के नजर आ रहीं हैं।वीडियो में आप देख सकते हैं कि गहना खुद को पर्दे के पीछे छुपाने की कोशिश कर रहीं हैं। लेकिन वह खुद को छुपा नहीं सकीं।इस दौरान गहना कैमरे के सामने पोज दे रहीं हैं।इस वीडियो को रणवीर को डेडिकेट करते हुए टैग भी किया हैं।


तगड़ी है फैन फॉलोइंग

आपको बात दें की काम के साथ गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।वो अपने चाहने वालों के लिए अपनी बोल्ड्नेस का तड़का लगाती रहतीं हैं।वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है,इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते तुरंत वायरल हो जाते हैं।

Kommentare


bottom of page