top of page
  • Writer's pictureBB News Live

सेंधमारी कर लाखों का सामान चोरी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार




मुंबई। चेंबूर तिलकनगर पुलिस की हद के एक मनी सुपर मार्केट नामक दूकान के पास सेंधमारी कर लाखो का सामान चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने धरावी इलाके से गिरफ्तार किया है।जबकि उसके दो साथी अब भी फरार है।

गौरतलब है की 25 अगस्त को रात में चेंबूर तिलक नगर स्थित मनी सुपर मार्केट के पास कुछ चोरो ने दूकान का शटर तोड़कर लाखों रुपए के सामान की चोरी की थी।जिसकी शिकायत पुलिस ने अपराध क्रमांक 707/202 भादवी 457,380 व 34 के तहत दर्ज किया था।वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक सुनील काले के निर्देश पर यह मामला एपीआई राहुल वाघमारे व उनकी टीम को सौंपा गया था।जिसकी जांच में पुलिस को पता लगा की आरोपी जिस रिक्शे से घटना स्थल पर आए थे वह लोग उस रिक्शे से चोरी करने के बाद फरार नहीं हुए हैं।


बावजूद इसके पुलिस ने घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपियों की जानकारी खबरियो के माध्यम से एकत्र कर खोजने में सफलता हाशिल की है।पुलिस ने एक आरोपी को धारावी से गिरफ्तार किया है जिसका नाम हुसेन असफाक सैय्यद (29) बताया जाता है।पुलिस ने उसके पास से 1 लाख 12 हजार 600 रुपए के सामान हस्तगत किया है।जब की उसके दो साथी अब भी फरार हैं।इस मामले की अधिक जांच अपराध निरिक्षक राठौड़ की देखरेख में एपीआई राहुल वाघमारे व उनकी टीम में शामिल साटेलकर, शिंदे,सानप,रोंगटे,गायकवाड कर रहे हैं।

Comments


bottom of page