top of page
  • Writer's pictureBB News Live

सड़क हादसे में डेढ़ साल के मासूम सहित 3 की मौत

गोंदि


3 including one and a half year old innocent died in road accident
road accident

या: गोंदिया में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां पर ओवरटेक करने के प्रयास में टवेरा कार अनियंत्रित होकर एक मकान से जा टकराई। यह हादसा इतना भयानक था कि मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई है और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए गोंदिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा तिरोड़ा तहसील के एकोडी दांडेगांव में हुआ है। बारात ले जाते वक्त आगे वाली गाड़ी को ओवरटेक करते समय ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और चार पहिया वहां सड़क के किनारे घर से जा टकराई। इस हादसे में डेढ़ साल के बच्चे समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हादसे का विडियो सीसीटीवी में कैद

मृतकों की पहचान अनुराधा ठाकरे (55) , छाया बाई इनावते (55), और देवांश मुले उम्र डेढ़ साल के रूप में हुई है। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए गोंदिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का पूरा विडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही गंगाझारी पुलिस मौके पर पहुंची।

Comments


bottom of page