top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

स्कूल बस ने 2 मासूमों को बेरहमी से कुचला



School bus brutally crushes two innocent children
School bus brutally crushes two innocent children

मुंबई: नायगांव पश्चिम में सेंट ऑगस्टीन हाई स्कूल, वसई के छात्रों को ले जा रही एक बस ने दो नाबालिग बहनों को अपने पहिये के नीचे कुचल दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। पांच और दो साल की दोनों बहनें अमोल नगर कॉलोनी में एक-दूसरे का हाथ पकड़कर सड़क पार कर रही थीं, तभी स्कूल बस ने उन्हें टक्कर मार दी।

बस रुकने के बाद उसके अगले दाहिने पहिये ने उन्हें कुचल दिया, जिससे वे घायल हो गए। घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बड़ी बहन, जिसका दुर्घटना में दाहिना पैर टूट गया था, सर्जरी के बाद वसई के एक अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रही है। “उसके पैर में एक रॉड डाली गई है।

अंसारी ने कहा, “हम सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही संरचना में भूतल पर रहते हैं, और घर के सामने हमारी एक किराना दुकान है। दोनों बहनें किराना दुकान की ओर जा रही थीं लेकिन दुर्घटना में घायल हो गईं।” बड़ी बहन का वसई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि छोटी को मीरा रोड के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया है। अंसारी ने कहा, “डॉक्टरों ने कहा कि वे दोनों खतरे से बाहर हैं।”

मानिकपुर पुलिस ने बस मालिक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने उसे मानिकपुर थाने में हिरासत में लिया और जांच में सहयोग करने का नोटिस देकर जाने दिया। सूत्रों ने बताया कि बस चालक चिकित्सा लागत को पूरा करने के लिए नाबालिगों के परिवार की आर्थिक सहायता कर रहा है। मानिकपुर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक राजू माने ने कहा, “हमने बस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिसे सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत नोटिस दिया गया है।”

Kommentare


bottom of page