top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

स्कूटी पर अश्लील स्टंट करते लैला-मजनू का VIDEO वायरल



VIDEO of Laila-Majnu doing obscene stunts on scooter goes viral
Laila-Majnu

मुंबई: एक चौंकाने वाले वायरल वीडियो में, एक जोड़े को मुंबई की व्यस्त सड़क पर असामान्य स्कूटर की सवारी करते देखा जा सकता है। इस जोड़े ने मुंबई के बांद्रा रिक्लेमेशन रोड पर एक चलती गाड़ी में सार्वजनिक रूप से स्नेह प्रदर्शित किया। वीडियो के मुताबिक, यह जोड़ा मुंबई की सड़क पर स्कूटर चलाते समय गले मिलते नजर आ रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि महिला अपने पार्टनर की गोद में उल्टी स्थिति में बैठी है और खुद को और अपने पार्टनर को स्टोल (शॉल) से ढक रही है। कथित तौर पर एक साथी यात्री द्वारा शूट की गई क्लिप के अनुसार, दोनों करीब आते हैं और कसकर गले मिलते हैं। इसके अलावा दोनों को मुंबई के हाईवे पर बिना हेलमेट के स्कूटर चलाते हुए देखा गया था।

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को परेशान कर रहा है। टिप्पणी अनुभाग में, उपयोगकर्ता ने मुंबई पुलिस को टैग किया और उनकी अजीब स्कूटर सवारी के लिए दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

एक यूजर ने कहा, “इसका बाइक का नंबर लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत करो।” एक अन्य यूजर ने कहा, “ट्रैफिक पुलिस कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? सड़कों पर कई कैमरे लगे हुए हैं।” इसके अतिरिक्त, एक उपयोगकर्ता ने कहा, “मुझे इसके बारे में बताएं, कोई भी ऐप जो ट्रैफ़िक नियम या मानवता नियम तोड़ने वाले की शिकायतों पर विचार करता है।”

हाल ही में, भीड़ भरी सड़कों पर चलती बाइक पर रोमांस करते जोड़ों के वीडियो एक चलन बन गए हैं। हाल ही में राजस्थान के अजमेर में एक कपल को बाइक चलाते हुए किस करते देखा गया। जोड़े की देर रात की भागदौड़ के एक वीडियो में उन्हें चलती मोटरसाइकिल पर चुंबन करते हुए दिखाया गया, जब वे कथित तौर पर शहर के रीजनल कॉलेज चौराहे से नौसर घाटी तक यात्रा कर रहे थे। वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए सवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसकी मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई।

Commentaires


bottom of page