top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में अवैध बांग्लादेशी अप्रवासी गिरफ्तार



 Illegal Bangladeshi immigrant arrested for running sex racket - Kingpin of the racket arrested from Hotel Ajit Palace
Illegal Bangladeshi immigrant arrested for running sex racket - Kingpin of the racket arrested from Hotel Ajit Palace

रैकेट का सरगना होटल अजीत पैलेस से गिरफ्तार

मीरा-भयंदर : मीरा भयंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस की मानव तस्करी विरोधी इकाई (एएचटीयू) ने शनिवार को काशीमीरा में अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों के एक समूह द्वारा संचालित एक और वेश्यावृत्ति रैकेट का पदार्फाश किया। संदिग्धों में से एक, अंधेरी के वसोर्वा निवासी मोहम्मद आलमगीर मंडल उर्फ ​​सुल्तान (38) को पकड़ लिया गया, जबकि दो युवतियों को अनैतिक गतिविधियों में मजबूर किया गया था, उन्हें बचाया गया। मंडल के दो सहयोगी अभी भी फरार हैं।

मुंबई में स्थित इस गिरोह ने संभावित ग्राहकों से जुड़ने और महिलाओं की तस्वीरें साझा करने के लिए व्हाट्सएप जैसे सोशल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग किया। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एएचटीयू ने इस रैकेट के साथ संपर्क स्थापित करने के लिए एक ग्राहक के रूप में खुद को पेश किया। बातचीत के बाद, सुल्तान को काशीमीरा के होटल अजीत पैलेस में गिरफ्तार कर लिया गया, जहां वह महिलाओं के साथ पहुंचा था।

शुरूआती जांच से पता चला है कि गिरोह ने ठाणे, मुंबई, काशीमीरा और मीरा रोड में कुछ समय के लिए ठहरने की व्यवस्था की थी और इसके लिए रुपये वसूले थे। प्रत्येक मुठभेड़ के लिए 15,000। बांग्लादेशी नागरिक सुल्तान के पास देश में रहने को उचित ठहराने के लिए वैध दस्तावेजों का अभाव था। आईपीसी की धारा 370 और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम (पीआईटीए) की संबंधित धाराओं के तहत आरोपों के अलावा, सुल्तान पर भारतीय पासपोर्ट अधिनियम और विदेशी अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।

इस मामले की आगे की जांच के लिए काशीमीरा पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है। बचाई गई महिलाओं को एक कल्याण गृह में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि आरोपी दलाल हिरासत में है। पुलिस ने सुल्तान के साथियों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Comments


bottom of page