top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

सुबह की सैर पर निकली महिला बारह दिनों से लापता



Woman who went for morning walk missing for 12 days
Woman who went for morning walk missing for 12 days

डोंबिवली: रोजाना की तरह सुबह टहलने निकली एक महिला डोंबिवली से लापता हो गई है. इस महिला को उसके परिजन पिछले बारह दिनों से ढूंढ रहे हैं. लेकिन इस महिला का कहीं पता नहीं चलने से परिजन चिंतित हैं. इस संबंध में रामनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. महिला का नाम सोनी दयानंद सिन्हा (47) है।

वह अपने परिवार के साथ डोंबिवली पूर्व के सावरकर रोड इलाके में रहती थी। इस गुमशुदगी को लेकर दयानंद सिन्हा ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने बताया कि सोनी सिन्हा पिछले दस दिन पहले रोज की तरह सावरकर रोड से डोंबिवली इलाके की सड़कों पर टहलने निकली थीं. उसे एक घंटे में वापस आना था. लेकिन, दोपहर होने के बाद भी मां घर नहीं आई तो बच्चों ने काम पर गए पिता से संपर्क किया और बताया कि मां घर नहीं आई है. पति ऑफिस से तुरंत घर आना पसंद करते थे.

इसी बीच बच्चों ने मां के व्हाट्सएप नंबर पर संपर्क किया। उस वक्त उसने कहा कि हम लोकल में हैं. आपके मोबाइल की बैटरी ख़त्म हो रही है. तो कुछ मिनटों के बाद मोबाइल जवाब नहीं देगा। इसके बाद सोनी का मोबाइल बंद हो गया. लगातार संपर्क के बावजूद उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. सिन्हा परिवार ने सोनी को मुंबई शहर क्षेत्र डोंबिवली में अपने रिश्तेदारों के यहां खोजा। वे कहीं नहीं मिले. मामले की जांच रामनगर पुलिस कर रही है.

Comments


bottom of page