top of page
  • Writer's pictureBB News Live

सास, ससुर के लिए खाना न बनाने पर बहू को मिली भयानक सजा...

पति ने ली पत्नी की पीट पीटकर जान !



Daughter-in-law gets terrible punishment for not cooking food for mother-in-law and father-in-law... Husband beats wife to death!
Daughter

पुणे: पुणे में एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इस बात पर पीट पीटकर जान ले ली क्योंकि पत्नी अपने सास ससुर के लिए खाना नहीं बनाती थी। यह घटना कात्रज के दत्तनगर इलाके में रहने वाले कांबले परिवार में घटी है। हमने पति-पत्नी के बीच कई तरह के झगड़े देखे हैं।

सास, ससुर और पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित करने के कई रूप होते हैं। यूं तो हर किसी के घर में कुछ न कुछ झगड़े होते रहते हैं। ऐसी ही एक वजह से पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने की भयानक घटना सामने आई है। इस पति ने अपनी पत्नी की इसलिए बेरहमी से हत्या कर दी क्योंकि वह अपने सास ससुर के लिए खाना नहीं बनाती थी।

अपने माता-पिता के लिए अपनी पत्नी की जान ले ली। माता-पिता के लिए खाना नहीं बनाने पर पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले में भारती यूनिवर्सिटी पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। मारी गई महिला की पहचान मधुरा तानाजी कांबले (उम्र 42, निवासी स्वामी समथरगढ़, कात्रज) के रूप में हुई है।

पति तानाजी शिवाजी कांबले (उम्र 43) को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में बेटे पीयूष तानाजी कांबले (उम्र 19) ने भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।यह घटना 22 दिसंबर की रात करीब दस बजे दत्तनगर चौक पर घटी. तानाजी एक मजदूर हैं और शराब के आदी भी हैं।

वह पुणे के कटराज में अपनी पत्नी, बेटे, सास के साथ रहते हैं। तानाजी कांबले रोजाना की तरह रात करीब दस बजे शराब के नशे में घर आये. कांबले इस बात से बहुत नाराज थे कि उनकी पत्नी घर पर खाना नहीं बनाती थी. माता-पिता के लिए खाना न बनाने पर उसने पत्नी को लात-घूंसों से पीटा। उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं.

बेहोशी की हालत में मधुरा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. तानाजी को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है, सहायक पुलिस निरीक्षक स्वप्निल पाटिल मामले की आगे की जांच कर रहे हैं।

Comentarios


bottom of page