top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

ससुर ने दामाद को दी दर्दनाक मौत: पिटाई के बाद बेहोश कर बोरी में डाला



The father-in-law gave a painful death to the son-in-law - after beating him, made him unconscious and put him in a sack - then took him 8 km away from the house and threw him from the bridge.
The father-in-law gave a painful death to the son-in-law - after beating him, made him unconscious and put him in a sack - then took him 8 km away from the house and threw him from the bridge.

फिर घर से 8 किमी दूर ले जाकर पुल से नीचे फेंका

बदलापुर : बदलापुर ग्रामीण पुलिस ने एक शख्स की हत्या के एक मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे ससुर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। दामाद की हत्या करने के बाद ससुर उसका शव एक बोरी में डालकर 7-8 किलोमीटर दूर ले गया और फिर पुल से नीचे फेंक दिया था। बदलापुर ग्रामीण पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे 26 मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बदलापुर ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाला मोयाचा पाड़ा के नजदीक बहने वाली बारवी नदी के ब्रिज के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर जांच शुरू की तो पता चला कि ये शव योगेश गोटीराम केणे का है।

पुल से नीचे फेंकने के बाद हुई दामाद की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, 38 वर्षीय योगेश ने दारू पीकर अपने ससुर सन्तोष गोविंद नाइक के घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज किया था और उसकी फसल को जलाने की भी बात कही थी। उसी समय गुस्साए ससुर ने उसे पीटना चाहा लेकिन वह भाग गया। इसके बाद रात 1 बजे के करीब आखिरकर ससुर को दामाद मिल गया और उसने अपने दामाद की लात घुसों से जमकर पिटाई कर दी जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद ससुर सन्तोष ने अपने दामाद योगेश को एक बोरी में डाला और मोटर साइकिल पर बांधकर आठ किलोमीटर दूर ले जाकर बारवी नदी के ब्रिज से नीचे फेंक दिया। नीचे फेंकने के दौरान दामाद के सिर पर चोट लगी और उसकी मौत हो गई।

पुलिस पूछताछ में हत्यारे संतोष ने अपना गुनाह कूबूल कर लिया। पुलिस ने संतोष को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे 26 मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Comentários


bottom of page