top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

समृद्धि हाईवे पर मालवाहक ट्रक और बोलेरो पिकअप के बीच भीषण दुर्घटना



Horrific accident between cargo truck and Bolero pickup on Samruddhi Highway - 2 seriously injured
Horrific accident between cargo truck and Bolero pickup on Samruddhi Highway - 2 seriously injured

2 गंभीर रूप से घायल

वाशिम : समृद्धि हाईवे पर हादसों का सिलसिला जारी है। वाशिम जिले में आज एक ट्रक और बोलेरो पिकअप की टक्कर हो गई. इसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. वाशिम के मंगरुलपीर तालुक में शेंदुरजना मोड़ पर ओवरब्रिज के पास तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

इस हादसे में गाड़ी से अंगूर और प्याज हाईवे पर गिर गए। बोलेरो पिक कार और उसमें रखे सामान को भारी क्षति पहुंची है. लासलगांव से नागपुर प्याज लेकर जा रहा एक ट्रक सुबह पलट गया. पलटा हुआ ट्रक ओवर ब्रिज के सामने था। तो पीछे आ रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दिया।(Horrific accident)

नासिक से नागपुर अंगूर लेकर जा रही बोलेरो पिक ट्रेन तेज गति से उसके पीछे चल रही थी, तभी सामने वाले ट्रक से टकराकर ट्रक अचानक रुक गया। इससे तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गये. टक्कर से सारा अंगूर और प्याज सड़क पर गिर गये। अंगूर परिवहन करने वाले वाहन के चालक और वाहक घनश्याम पटेल और राजा अहिरवाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्याज परिवहन कर रहे ट्रक के चालक को भी मामूली चोटें आईं। हादसे की सूचना मिलते ही समृद्धि हाईवे बचाव दल और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। घायलों को तुरंत समृद्धि हाईवे पर मौजूद एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

समृद्धि हाईवे हादसों के कारण सुर्खियों में हैं। ऐसा लगता है कि इस हाईवे पर हादसों का दौर जारी है. आज सुबह छत्रपति संभाजीनगर में एक कंटेनर ने एक कार को टक्कर मार दी.

Comments


bottom of page