top of page
  • Writer's pictureBB News Live

शिंदे गुट के पूर्व नगरसेवक की कार और बंगले पर हमला

हमले से राजनीतिक गलियारों में छिड़ी तरह-तरह की चर्चाएं



 पूर्व नगरसेवक
Former Corporator CCTV Camera

ठाणे। ठाणे से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट के पूर्व नगरसेवक माणिक पाटिल के घर और कार पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला किया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। संबंधित घटना कसार वडवली पुलिस स्टेशन में घटी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। दिलचस्प बात ये है कि ये घटना 25 दिसंबर सुबह करीब 8 बजे की है। क्या हमलावर सिर्फ तोड़फोड़ करने के लिए आये थे या उनका कोई और भी मकसद था? पुलिस इसकी जांच कर रही है। लेकिन सरकार में शामिल पार्टी के पूर्व पार्षद के घर पर हुए हमले से राजनीतिक गलियारे में तरह-तरह की चर्चाएं छिड़ गई हैं। और तो और आरोपियों को पुलिस का डर नहीं है? ये सवाल एक बार फिर सामने आया है।


आरोपियों का खौफनाक हमला सीसीटीवी में कैद

मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात हमलावरों ने माणिक पाटिल के बंगले के नीचे खड़ी दो कारों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने गाड़ी की खिड़की के शीशे पर कांच की बोतलें फेंकी। साथ ही रॉड से भी हमला किया। आरोपियों का खौफनाक हमला सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस संबंध में कसार वडवली पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। कसार वडवली पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।


आरोपियों ने कैसे किया हमला?

आरोपियों ने कैसे हमला किया यह सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है। हमलावर कुल 4 से 5 लोग थे। उनमें से एक इसाम गेट पर चढ़ गया। उन सभी ने हेलमेट लगाए हुए थे और बंगले में दाखिल हुए। उन्होंने कार के शीशे तोड़ दिए। जबकि अन्य अज्ञात आरोपी कांच की बोतलों से घर पर हमला कर रहे थे। सौभाग्य की बात रही कि इस हमले मेंकोई भी घायल नहीं हुआ। लेकिन इस घटना से माणिक पाटिल के परिवार में कुछ समय के लिए डर का माहौल बन गया।


पाटिल ने पुलिस से किया कार्रवाई का अनुरोध

माणिक पाटिल ने पुलिस से इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द ढूंढने और कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मांग को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलेंगे। साथ ही माणिक पाटिल ने नए पुलिस कमिश्नर आशुतोष डुंबरे से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है।

Comments


bottom of page