top of page
  • Writer's pictureBB News Live

शराबी ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों की क्रिकेट बैट से कर दी हत्या



क्रिकेट बैट से कर दी हत्या
murdered with a cricket bat

ठाणे। ठाणे में हरियाणा के एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों की क्रिकेट बैट से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

कसारवडावली पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार, हरियाणा के हिसार के कलारीपुर गांव के निवासी अमित द्रुमवीर बागरी (29) के परिवार में उनकी पत्नी भावना (24), बेटा अंकुश (8) और बेटी खुशी हैं। उस पर हत्या का संदेह है। सज्जन (6) और वर्तमान में लापता हैं।




मकान मालिक की शिकायत के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उस क्रिकेट बैट को ढूंढ निकाला जिससे शराबी ने अपनी पत्नी और बच्चे को पीट-पीटकर मारा था। उनके खून से लथपथ शव घर में मिले।

जांच कर रहे इंस्पेक्टर शशिकांत लोकड़े ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, अमित दरनवीर बागरी शराबी था। वह बेरोजगार था और अक्सर घर पर ही रहता था। वह अवसाद से पीड़ित था।

इतना सब कुछ होने के बाद, उनकी पत्नी बहुना और उनके बच्चे कुछ समय पहले एक रिश्तेदार, विकास ड्रमोइर बागड़ी उर्फ ​​​​सिदिविनीक निवास (शांदुबा चौक) के घर चले गए। कुछ दिन पहले अमित बागरी ने अपनी पत्नी और बच्चों से मुलाकात की थी और स्थिति सामान्य दिखी थी.

गुरुवार सुबह 7 बजे परिजन काम पर चले गए। जब वह दोपहर के आसपास घर लौटा, तो उसे एक महिला और दो बच्चों के खून से लथपथ शव और पास में ही खून से लथपथ क्रिकेट बैट मिला।

मकान मालिक जिवंत एन. सिंघे की शिकायत के अनुसार, कसारुदबरी पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया।

Comments


bottom of page