top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

वसई में सरेआम 20 साल की लड़की की हत्या



20 year old girl murdered in public in Vasai
20 year old girl murdered in public in Vasai

तड़पती रही युवती, वीडियो रिकॉर्ड करती रही भीड़

वसई : भर्रा में प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या करने की चौंकाने वाली घटना वसई के पूर्वी चिंचपाड़ा इलाके में मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे हुई. इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हत्या की गई लड़की की पहचान आरती यादव (उम्र 20) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका आरती का आरोपी रोहित यादव से अफेयर था. दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। हालांकि, कुछ दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया। आरोपी रोहित इस बात से नाराज था कि आरती उससे बात नहीं कर रही थी.

रोहित आरती का ध्यान कर रहा था. हालाँकि, वह उससे बात करने को तैयार नहीं थी। इससे रोहित नाराज हो गया. उसने मंगलवार सुबह तड़के आरती का पीछा किया और उस पर लोहे के ब्लेड से वार कर दिया।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि जब आरोपी रोहित आरती पर चाकू से हमला कर रहा था तो गली के लोग बस देखते रह गए. कुछ लोग अपने मोबाइल फोन पर वीडियो शूट करने में व्यस्त थे। आरती की मदद के लिए कोई नहीं आया.

इसी का फायदा उठाकर आरोपी रोहित आरती के सिर और सीने पर लोहे के ब्लेड से वार करता रहा। इस घटना में आरती गंभीर रूप से घायल हो गई। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरती की मौत के बाद रोहित उसके शव के पास बैठकर जोर-जोर से रो रहा था।

इसी बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस को भरारा में ऑनर किलिंग की घटना की जानकारी दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरती के शव को कब्जे में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है.

Comentarios


bottom of page