top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

'लव जिहाद' के आरोप में मारपीट के मामले में केस दर्ज



Case registered for assault on charges of 'Love Jihad'
Case registered for assault on charges of 'Love Jihad'

पुणे: पुलिस ने 'लव जिहाद' के आरोप में सावित्रीबाई फुले विश्वविद्यालय परिसर में एक छात्र की पिटाई के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। युवक का आरोप है कि गैर धर्म की लड़की से दोस्ती तोड़ने के लिए उसकी पिटाई की गई. युवक ने चतु:श्रृंगी थाने में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायतकर्ता विश्वविद्यालय के कौशल विकास केंद्र का छात्र है। वह और उसकी प्रेमिका यूनिवर्सिटी कैफेटेरिया से निकल रहे थे।

तभी दोपहिया वाहन पर आए चार-पांच लोगों ने छात्रा को रोक लिया। उन्होंने कहा, हम एक हिंदुत्व संगठन के कार्यकर्ता हैं। उसने छात्र और उसकी प्रेमिका से आधार कार्ड मांगा। उन्होंने दोनों के धर्म के बारे में पूछा. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने युवती को एक तरफ ले जाकर लव जिहाद के बारे में समझाइश दी और उस पर लव जिहाद करने का आरोप लगाया।

कर्मियों ने युवक को धमकाया और उसके परिजनों के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया. अपने बेटे को ले जाओ, उसने युवक के पिता से कहा। इसके बाद मजदूरों ने मुझे बुरी तरह पीटा. उन्होंने मुझे धमकाया और हॉस्टल ले गये. अपने कपड़े पैक करो और निकल जाओ. हॉस्टल प्रमुख को दी शिकायत में युवक ने आरोप लगाया कि कर्मचारियों ने उसे दोबारा यहां न आने की धमकी दी। युवक द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस निरीक्षक अजीत कुलकर्णी के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक जाधव जांच कर रहे हैं.

Comments


bottom of page