top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

रिक्शा चोरों समेत सात गिरफ्तार



Seven arrested including rickshaw thieves - many cases are registered against all of them in different police stations
Seven arrested including rickshaw thieves - many cases are registered against all of them in different police stations

इन सभी पर अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में कई मामले हैं दर्ज

डोंबिवली : मानपाड़ा पुलिस स्टेशन की हद में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिससे लोगो में डर का माहौल पैदा हो गया है। मानपाड़ा पुलिस ने चोरी को मामलों की तहकीकात करते हुए सात सराय चोरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। डोंबिवली एसीपी सुनील कुराडे ने बताया कि पुलिस ने संदिग्धों के पास से सात रिक्शा, सोने और चांदी के गहने और नकदी जब्त की है। डोंबिवली मानपाड़ा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में रिक्शा चोरी, चेन चोरी और घर में चोरी की घटनाएं हुईं। डीसीपी सचिन गुंजल, एसीपी सुनील कुराडे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय कदबाने के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक राम चोपड़े, प्रशांत अंधाले, संपत फडोल, पुलिसकर्मी राजेंद्र खिलारे, सोमनाथ टिकेकर, संजू मिसाल, दीपक गाडगे की टीम ने अपराध की जांच शुरू की।

कल्याण डोंबिवली उल्हासनगर इलाके में सड़क पर खड़े रिक्शा को चुराने वाले दो चोरों को मानपाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इन चोरों के नाम नासिर हुसैन और शाहरुख शाह हैं. उनके खिलाफ मानपाड़ा, बाजारपेठ, हिललाइन, महात्मा फुले, टिटवाला, तिलक नगर पुलिस स्टेशनों में मामले दर्ज किए गए हैं। वे गुमशुदा दस्तावेजों में हेराफेरी कर चोरी की रिक्शों को मनचाही कीमत पर बेच देते थे। इनके पास से सात रिक्शा जब्त किए गए हैं। इन दोनों पर कुछ और रिक्शा चुराने का संदेह है और मानपाड़ा पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

मानपाड़ा पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर हुई चोरी के मामले में, मानपाडा पुलिस ने भिवंडी में जाल बिछाकर एक सराय चोर आफताब मोमिन को गिरफ्तार किया। आफताब के खिलाफ मानपाड़ा, नारपोली, भोईवाड़ा, निज़ामपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और अब तक मानपाडा पुलिस ने उसके पास से सोने के गहने, मोबाइल फोन और 60,000 रुपये की नकदी जब्त की है।

कुछ दिन पहले मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में 64 साल की एक महिला की जंजीर से बांधकर हत्या कर दी गई थी. मानपाड़ा पुलिस ने चार सराय चोरों स्वप्निल माधवानी उर्फ करकट्या बाबू को उसके साथियों कलीम हारून शेख उर्फ बंगाली बाबू, जावेद शेख, इरफान सिद्दीकी शेख के साथ गिरफ्तार किया। इन चोरों के खिलाफ तिलक नगर, डोंबिवली, कलवा चितलसर पुलिस स्टेशनों में आठ मामले दर्ज हैं। मानपाडा पुलिस ने इनके पास से एक लाख बीस हजार रुपये के सोने और चांदी के आभूषण जब्त करने में सफलता हासिल की है।

Comentarios


bottom of page