top of page
  • Writer's pictureBB News Live

राशनिंग माफियाओ पर हुई कारवाई ट्रॉम्बे पुलिस थाने में मामला दर्ज

गरीबों को बाटने वाला सरकारी अनाज की करते थे चोरी


मुंबई। गोवंडी के 44/ई राशनिंग कार्यालय के अधीन सरकारी अनाज की डिलवरी करने की आड़ में दूसरे दुकानों पर बाटने वाला अनाज की चोरी करने वाले कुछ राशनिंग माफियाओ के खिलाफ ट्रॉम्बे पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं।

गौरतलब है की ट्रॉम्बे के प्रमुख समाजसेवक व मुंबई प्लस के संपादक मोहम्मद फारुख मेवाती को गुप्त जानकारी मिली थी की सरकारी अनाज की डिलवरी करने वाले शिरीष कार्गो व कुछ लोग मिल कर 44/ई/223 दुकान पर 1915 किलो अनाज खाली करने वाले है।उसकी बजाय वे दूसरे दूकान का भी अनाज खाली कर उसे अवैध तरीके से दिलीप ठक्कर व लखन पटेल नामक मिल चलाने वाले को बेचने वाले हैं।इस जानकारी को पक्की करके श्री मेवाती ने 44/ई के आर.ओ,श्री सानप साहेब औंर फ्लाईंग स्काट को सूचित किया की 44/ई/67 व 75 नंबर की दूकान का अनाज भी 1000-1000 कीलो खाली किया जाने वाला हैं ऐसी जानकारी दी।


अनाज की चोरी करने वाले रघू,जनार्दन व राकेश नामक 44/ई /223 की दूकान पर खाली किया जा रहा हैं। जानकारी मिलते ही रेशनिंग अधिकारी मोके वारदात पर पहुंच गए।सूत्र बताते हैं की राशनिंग विभाग के अधिकारियो ने मौके पर पहुंच कर ट्रक क्रमांक एम.एच.46-एफ-2021 को अपने कब्जे में लेकर चेकिंग की तो मामला सही पाया गया।उसके बाद संबंधित अधिकारियो की शिकायत पर राशनिंग माफियाओ के खिलाफ ट्रॉम्बे पुलिस में दिनांक 23/01/2024 अपराध क्रमांक 08/2024 भादवी 3,7 व 8 के तहत मामला दर्ज किया है।इस मामले की अधिक जांच ट्रॉम्बे पुलिस थाने के परि.पुलिस सब इंस्पेक्टर अभय काकड़ व उनकी टीम कर रही है।श्री मेवाती ने कहा की है की इस मामले में उन्हें साक्षीदार बनाया जाए औंर कालाबाजारियों की कड़ी से कड़ी जांच कर उनके खिलाफ कड़ी की कार्यवाई जाए।

Comments


bottom of page