top of page
  • Writer's pictureBB News Live

रमाबाई कॉलोनी अंडागले उद्यान में चरसी गरदुल्लो का आतंक

मुंबई। घाटकोपर पूर्व रमाबाई कॉलोनी के अंडागले बाबा उद्यान में 24 घन्टे चरसी गरदुल्लो का ही बोलबाला रहता है।जिससे स्थानीय जनता परेशान बताई जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रमाबाई कॉलोनी के अंडागले बाबा उद्यान में चौतरफा चरसी गरदुल्ले नसेडी ही नसेड़ी आपको दिखाई देंगे।पुलिस सूत्र बताते हैं उन नसेडियो को स्थानीय पुलिस के लोग ही संरक्षण देने का काम करते हैं।जिसके चलते उनके हौसले बुलंद हैं।उनमे डर नाम की कोई चीज ही नहीं है।स्थानीय निवासी समाजसेवक दामु अंडागले ने बताया की शाम ढलते ही अंडागले बाबा उद्यान में नसेडियो की महफ़िल सजती है।एक नाबालिग लड़का व उसके साथी इस उद्यान में आने वाली जनता के लिए सिर दर्द बन गए है।


वह हमेशा किसी ना किसी के साथ मारपीट झगड़ा करते ही दिखाई देते हैं।जिसके कारण इस उद्यान में लोग आने से कतराते हैं।लोग बताते हैं की इसके पहले यहां अहिरे गैंग का आतंक था जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने उस गैंग के लोगो की नकेल कसी और अब उनका यहां आना बन्द हो गया है।लेकिन अब इस नाबालिग गैंग के लोग जनता का जीना दुश्वार किये है।इस मामले की शिकायत की गई तो पुलिस ने नाबालिगो की बात आगे कर कोई कार्यवाई नहीं की है।

Comments


bottom of page