top of page
  • Writer's pictureBB News Live

रत्नाकर कुमार और संजय पांडे की भोजपुरी फिल्म पंख का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी सिनेमा को नई ऊंचाई देने में अपना अहम योगदान दे रही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी बेहतरीन फिल्म का निर्माण करके साबित कर दिया कि यह कंपनी भोजपुरी सिनेमा के बेहतर भविष्य के बारे में सोचती है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी व फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने एक बार फिर यह सिद्ध कर दिया कि वह भोजपुरी सिनेमा के लिए ही जीते हैं और बेहतरीन से बेहतरीन फिल्म बनाने का पहल करते रहते हैं। इसी का बानगी है भोजपुरी फिल्म 'पंख' का ट्रेलर। संजय पांडेय स्टारर फ़िल्म पंख के ट्रेलर में सपनों की उड़ान को मजबूती से पंख देना दिखाया गया है। फ़िल्म की कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से आर्थिक तंगी से परेशान लोग रोजी-रोटी की तलाश में विदेश जाते हैं और वहां किस-किस स्थिति परिस्थितियों  का सामना करते हैं? कैसे अपने आप को स्थापित करते हैं? वह सब इस फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर के लग रहा है कि इस फिल्म की कहानी बहुत ही बेजोड़ है। क्योंकि यह फ़िल्म देखने वाले हर किसी के दिल को छू लेगी।

कलाकारों की बात की जाए तो हरफनमौला कलाकार संजय पांडेय ने गजब का अभिनय किया है और उन्होंने साबित कर दिया है कि किरदार कैसा भी हो, उसमें जान फूंकने में उन्हें महारत हासिल है। वहीं एक्ट्रेस श्वेता महारा, माही श्रीवास्तव, आयशा कश्यप ने कमाल का परफॉर्मेंस किया है। एक्टर रोहित सिंह मटरू ने भी शानदार अभिनय किया है। यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। फिल्म की भव्यता के लिए दिल खोलकर खर्च किया गया, जोकि फिल्म के ट्रेलर में दिख रहा है। फिल्म के लोकेशन की बात की जाय तो चाहे बनारस के मनोरम लोकेशन हो या फिर दुबई का लोकेशन हो, वह काफी मनभावन लग रहा है।

निर्माताआ रत्नाकर कुमार ने कही दिल की बात

फिल्म के ट्रेलर को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा है कि  यह फिल्म बहुत ही अलग विषय पर बनी है, जिसमें आपको विदेश जाने की चाह रखने लोगों की कहानी देखने को मिलेगी। जो देश से बाहर काम की तलाश में तो चले जाते हैं उसके बाद उनके साथ क्या क्या होता है। ऐसे कई जटिल मुद्दों को उठती है पंख।

अभिनेता संजय पांडे ने कहा कि ये फिल्म करते समय मुझे बहुत मजा आया क्योंकि इसमें मेरा किरदार बड़ा ही संजीदा है जो खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचता है और घर में बीवी के ताने सुनता है। लेकिन एक दिन मेरा किरदार दुबई पहुंच जाता है। और क्या क्या करते है ये सब आपको ट्रेलर में दिख ही जायेगा।


माही श्रीवास्तव ने क्या कहा

भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव ने कहा किमैं इस फ़िल्म का हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। क्योंकि इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सीखने का मौका दिया है। संजय पांडे के साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है। वे हमारी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मुझे उम्मीद है कि ट्रेलर आपको बहुत पसंद आने वाला है।

वर्ल्डवाइड चैनल एवं जीतेन्द्र गुलाटी के बैनर तले बनाई गई फ़िल्म पंख के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशक पराग पाटिल हैं। सह-निर्माता निवेदिता कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव हैं। लेखक धर्मेद्र सिंह, संगीतकार आर्या शर्मा, सह-निर्देशक अमरेश आनंद त्रिपाठी, चिराग दत्त हैं। डीओपी राकेश रोशन सिंह (आर.आर.प्रिंस), सेकंड डीओपी सूरज यादव हैं। बिजनेस मुखिया इमरोज़ अख्तर, ईपी राजेश सिरसाट, महेश उपाध्याय हैं। मुख्य कलाकार संजय पांडेय, श्वेता महारा, माही श्रीवास्तव, आयशा कश्यप, विनोद मिश्रा, रोहित सिंह मटरू, सुबोध सेठ, संजीव मिश्रा, यादवेन्द्र यादव, श्वेता वर्मा, विजया सिंह, शिखा चौबे, अवनी गिरी, रानी जयसवाल, अखिलेश शुक्ला, अमरेश आनंद त्रिपथ, जुबैर शाह, योगेश पांडे, राजेश गिरी हैं। एडिटर प्रवीण एस राय, कोरियोग्राफर गोल्डी, स्वर्गीय बॉबी, आर्ट डायरेक्टर राजा शर्मा हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक राजा यादव, टीज़र और ट्रेलर विकास पवार, ट्रेलर डीआई रोहित सिंह, पोस्ट प्रोडक्शन लोटस स्टूडियो, आई फोकस, एस फाइव स्टूडियो, ड्रेस डिजाइनर बादशाह खान, स्टिल फोटो हेमांग वेग (दुबई), दिनेश कुमार जयसवाल, प्रोडक्शन टीम जुबेर साह, सोनू खान, विनायक तिवारी, मनोज पांडे ने किया है। इस फ़िल्म का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

Comments


bottom of page