top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मुंबई में Bisleri के सीईओ और दो बड़े अधिकारियों पर हमला



Bisleri CEO and two top officials attacked in Mumbai; HR head seriously injured
Bisleri CEO

HR हेड को आई गंभीर चोट

मुंबई : मिनरल वाटर ब्रांड बिसलेरी के सीईओ समेत कंपनी के शीर्ष तीन अधिकारियों पर अज्ञात युवकों ने हमला किया। कंपनी के सीईओ एंजेलो जॉर्ज (Angelo George), एचआर हेड समीर गायकवाड (38) और मार्केटिंग हेड तुषार मल्होत्रा अंधेरी (पूर्व) के एक होटल में लंच करने के बाद ऑफिस लौट रहे थे, तभी चार अज्ञात लोगों ने उन पर लोहे की रॉड और पाइप से हमला कर दिया।

इस मामले में अंधेरी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस को संदेह है कि हमलावर कंपनी के कर्मचारी हो सकते हैं। हालांकि आरोपी अभी भी फरार हैं और उनकी पहचान की कोशिश जारी है। शुरुआती तौर पर कहा जा रहा है कि कंपनी के चार कर्मचारी अतुल रावराणे, मकरंद परब और समीर मयेकर ने चेहरा ढककर हमला किया है।

कब हुई घटना?

शिकायत में एचआर प्रमुख समीर गायकवाड़ (38) ने बताया कि ऑफिस में तीन मीटिंग करने के बाद वह कंपनी के सीईओ एंजेलो जॉर्ज और मार्केटिंग प्रमुख तुषार मल्होत्रा के साथ दोपहर में भोजन के लिए पास के रेस्टोरेंट एनएच-1 होटल में गए थे। दोपहर 2.50 बजे जब खाकर वापस ऑफिस लौट रहे थे तो चार युवक हमारे पास आए। उन्होंने अपने चेहरे को रुमाल से ढका था। इससे पहले कि हम कुछ समझ पाते, उन्होंने लोहे की रॉड और पाइपों से हम पर हमला कर दिया। मैं घायल होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद सीईओ जॉर्ज और मार्केटिंग हेड ने हमलावरों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उनके साथ भी मारपीट की गयी। उन्हें भी चोटें आई है।

सिर पर मारी लोहे की रॉड

एक हमलावर ने गायकवाड के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया। जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो उनके दाहिने हाथ पर गंभीर चोटें आईं। इस बीच, जॉर्ज और मल्होत्रा ने गायकवाड़ को बचाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उन्हें भी निशाना बनाया। जॉर्ज को बाएं हाथ और उंगलियों पर चोट लगी और मल्होत्रा को पैर में चोट लगी।

भीड़ देख हमलावर भागे

एफआईआर में गायकवाड़ ने कहा कि जैसे ही उन्हें चोटें लगीं, वे मदद के लिए चिल्लाए। मौके पर भीड़ जुटने लगी तो चारों हमलावर भाग गये। अस्पताल में इलाज कराने के बाद गायकवाड़ ने पुलिस से में शिकायत दर्ज करवाई।

आरोपियों की तलाश जारी

अंधेरी पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है। हमलावरों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। यह घटना गुरुवार दोपहर में ग्लेनमार्क कंपनी के पास फुटपाथ पर हुई। अंधेरी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, वे हमले के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323, 324 और 326 के तहत चार व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Comments


bottom of page