top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कार और कंटेनर की भीषण टक्कर, दो की मौके पर मौत



Fierce collision between car and container on Mumbai-Pune Expressway - two died on the spot
Fierce collision between car and container on Mumbai-Pune Expressway - two died on the spot

मुंबई-पुणे : मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है. कार और कंटेनर का भीषण एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. घायल यात्रियों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर भीषण जाम लग गया. दोनों वाहनों को हटा दिया गया है और यातायात बहाल कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये भयानक हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर इलाके में हुआ . पुणे से मुंबई की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने कंटेनर को पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 3 लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. हादसे के बाद एक्सप्रेसवे की मुंबई लेन पर भीषण जाम लग गया.

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गया। हादसे में घायल हुए तीनों लोगों को इलाज के लिए तुरंत खोपोली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इन दोनों वाहनों को सड़क के किनारे से हटा दिया गया है. इसके बाद यातायात सामान्य कर दिया गया है.

इस बीच पुणे के विश्रांतवाड़ी इलाके में एक कार ने दोपहिया वाहन को कुचल दिया. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. हादसा दोपहर करीब तीन बजे हुआ। मृत युवक का नाम स्वप्निल प्रदीप खरबड़े है. स्वप्निल भोसरी के लांडेवाडी में रहता था। हादसा आर्मी स्कूल के सामने हुआ. स्वप्निल की मौके पर ही मौत हो गई। उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज चल रहा है. स्वप्निल के रिश्तेदारों ने मामले की उचित जांच के लिए विश्रांतवाड़ी पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

Comments


bottom of page