top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मामूली विवाद को लेकर पुलिसकर्मी ने ड्राइवर को चौकी में पीटा



Policeman beats driver at police post over minor dispute - action taken after video goes viral
Policeman beats driver at police post over minor dispute - action taken after video goes viral

वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

बुलढाणा: जिले में पुलिस के द्वारा एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। इसका इस वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिस का बेरहम चेहरा देखने को मिल रहा है। पुलिस द्वारा एक ऑटो चालक को पीटा जा रहा है। वहीं चालक को पीटने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। पिटाई करने वाले पुलिस कर्मचारी का नाम नंदकिशोर तिवारी है। फिलहाल इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

वायरल हुआ वीडियो

वहीं वायरल वीडियो में देखा जा सकता है पुलिसकर्मी द्वारा एक युवक की पिटाई की जा रही है। युवक को पहले तो चौकी में बुलाया जाता है। इसके बाद पुलिसकर्मी द्वारा जमीन पर लेटा दिया जाता है। इसके बाद पुलिसकर्मी बैट जैसी किसी चीज से उसके पैर पर लगातार कई बार पीटता हुआ दिख रहा है।वहीं पिटाई की वजह से पीड़ित ऑटो ड्राइवर दर्द से कराह रहा है, लेकिन पुलिसकर्मी उसे लगातार पीटता जा रहा है। हालांकि इसका वीडियो सामने आने के बाद पिटाई करने वाले आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई कर दी गई है।

मामले का वीडियो आया सामने

दरअसल, दो युवकों के बीच इस बात को लेकर बहस हो गई कि वे किराये पर ऑटो रिक्शा क्यों नहीं ले रहे हैं। इस विवाद के बाद यात्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं पुलिस द्वारा प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने के लिए ऑटो चालक और यात्री को पुलिस स्टेशन लाया गया। इसी दौरान ऑटो ड्राइवर को पुलिस कर्मचारी ने बुरी तरह से पीटा। इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला 1 मार्च का है। वहीं इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक ने पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

コメント


bottom of page