top of page
  • Writer's pictureBB News Live

महिला के नाम से फेसबुक एकाउंट खोलकर रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार




मुंबई। कस्तूरबा मार्ग पुलिस की हद के एक व्यक्ति को महिला के नाम से बने फेसबुक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर ब्लैक मेल कर रंगदारी मांगने वाले एक युवक को 10 हजार रूपए लेते हुए पुलिस निरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिनों मुकेश प्रकाश शर्मा (52) नामक व्यक्ति को कलावती पाटिल नाम की फेसबुक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट आया था जिसे मुकेश शर्मा ने स्वीकार कर लिया था।उक्त आईडी से 6 जुलाई के बाद से लगातार हाय हलो और आप कहा हो बहुत दिनों से दिखाई नहीं दे रहे हो ऐसे मैसेज आने शुरू हो गए।उसके बाद कई बार रोमांटिक मैसेज भी मैसेंजर पर आए और मुकेश शर्मा भी वैसा ही रिप्लाई दिया।


लेकिन बाद में अश्लील फ़ोटो भेज कर उसके साथ अन्य आपत्तिजनक मैसेज उक्त व्यक्ति को भेज कर हैरान परेशान किया जाने लगा।मुकेश के अनुसार 30 जुलाई को उसे 10 हजार रुपए की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई।जिसके बाद मुकेश की शिकायत पर 30 जुलाई को पुलिस ने आईटी एक्ट की कई धाराओ के तहत मामला दर्ज किया।और उक्त आरोपी को फरियादी से पैसे लेते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पुलिस सूत्र बताते हैं की पकड़े गए आरोपी ने अब तक अनेक लोगो से इस तरह से वसूली की है।जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

Comments


bottom of page