top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

महाराष्ट्र के अमरावती में भीषण हादसा, खाई में गिरी बस



Horrific accident in Amravati, Maharashtra - bus fell into ditch - two people died and 20 injured
Horrific accident in Amravati, Maharashtra - bus fell into ditch - two people died and 20 injured

दो लोगों की मौत और 20 घायल

अमरावती : अमरावती जिले से एक भयानक हादसे की खबर सामने आई है। जनपद अमरावती में राज्य परिवहन की एक बस खाई में गिर गई, जिसमें दो लोगों की जान चली गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस खाई में गिरने के साथ ही एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और 20 घायल हो गए। अमरावती के पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद ने बताया कि घटना मेलघाट इलाके में दोपहर को हुई।

'बस में सवार थे 36 यात्री'

पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद ने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस यवतमाल जिले के परतवाड़ा से अमरावती के धरनी जा रही थी और इसमें लगभग 36 यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि चालक ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप बस मेलघाट के जवाहर कुंड इलाके की खाई में गिर गई और एक पेड़ से टकरा गई।

'5 लोग गंभीर घायल'

विशाल आनंद ने बताया कि दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए तथा 15 लोगों को मामूली चोटें आईं। उन्होंने बताया कि घायलों का अमरावती और परतवाड़ा के अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

हाल ही में 'गोदान एक्सप्रेस' में लगी थी आग

हाल ही में मुंबई से गोरखपुर जाने वाली गोदान एक्सप्रेस में आग लगने का मामला सामने आया था। ट्रेन मुंबई से चलकर महाराष्ट्र के नासिक रोड स्टेशन के पास पहुंची थी, इसी दौरान गोदान (मुम्बई LTT--गोरखपुर) एक्सप्रेस के आखिर वाली लगेज बोगी में अचानक आग लग गई। वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही एहतियात के तौर पर ट्रेन के बाकी हिस्सों को लगेज कम्पार्टमेंट से अलग कर दिया गया। वहीं इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई थी।

Comments


bottom of page