top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मलाड में हवा से गिरा होर्डिंग, 62 वर्षीय व्यक्ति घायल



Hoarding fell by wind in Malad - 62 year old man injured
Hoarding fell by wind in Malad - 62 year old man injured

मुंबई: 5 जून को मलाड में 10X25 फीट का एक अनइंस्टॉल होर्डिंग गिर गया और 62 वर्षीय एक व्यक्ति की आंख में मामूली चोट आई। पुलिस ने जय किरण डेवलपर के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसने नोटिस मिलने के बाद अपने निर्माण स्थल पर होर्डिंग लगाने से पहले उसे गिरा दिया था। डेवलपर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (जीवन को खतरे में डालने वाला कृत्य) और 337 (जीवन को खतरे में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

घायल वरिष्ठ नागरिक महेंद्र कुर्ले की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे घटना में शामिल लोगों की पहचान कर रहे हैं और उचित कार्रवाई करेंगे।

यह घटना जवाहरलाल नेहरू खेल मैदान के बाहर जय किरण निर्माण स्थल के पास हुई। डेवलपर ने बीएमसी का नोटिस मिलने के बाद होर्डिंग को हटाकर बुधवार शाम 6 बजे दीवार के पास लगा दिया था।

उसी दिन, कुर्ले अपने पोते को लेने के लिए मैदान में आए। जब ​​वे होर्डिंग के पास से गुजर रहे थे, तो हवा के झोंके के कारण होर्डिंग उनके ऊपर गिर गई। उन्होंने किनारे हटने की कोशिश की, लेकिन उन्हें मामूली चोट लग गई। शताब्दी अस्पताल में उनका इलाज किया गया, जिसके बाद उन्होंने मलाड पुलिस से संपर्क किया।

Comments


bottom of page