top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मलाड के सेंट्रल प्लाज़ा में लगी भीषण आग



Massive fire broke out in Central Plaza of Malad
Massive fire broke out in Central Plaza of Malad

मुंबई : मुंबई फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को मुंबई के मलाड में आठ मंजिला व्यावसायिक इमारत में आग लग गई। अधिकारियों के अनुसार, आग लगने की सूचना सबसे पहले सुबह 11.30 बजे के आसपास मिली और उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

एमएफबी अधिकारियों ने कहा कि आग मलाड के पश्चिमी उपनगर में दफ्तरी रोड पर स्थित सेंट्रल प्लाजा कॉम्प्लेक्स की पांचवीं और छठी मंजिल पर कुछ दुकानों तक सीमित थी।

अधिकारियों ने कहा कि इमारत की पांचवीं और छठी मंजिल पर धुआं फैल गया था और अग्निशमन अभियान के लिए कम से कम छह दमकल गाड़ियों और अन्य वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया था।

एमएफबी ने दोपहर 1.30 बजे के आसपास आग को स्तर 2 घोषित किया, उन्होंने अपने अपडेट में कहा, “04 मोटर पंपों की 02 छोटी नली लाइनों और टीटीएल के 01 मॉनिटर का उपयोग करके बीए सेट लगाने के साथ अग्निशमन कार्य प्रगति पर है।”(Malad Fire News)

अधिकारियों ने कहा कि मुंबई पुलिस, बृहन्मुंबई नगर निगम और अन्य एजेंसियों के कर्मियों को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। पिछले 24 घंटे में मलाड में आग लगने की यह दूसरी घटना है। मलाड पश्चिम में बॉम्बे टॉकीज कंपाउंड के पास एक व्यावसायिक इमारत में कल रात भीषण आग लग गई। इस जगह से 50 लोगों को सफलतापूर्वक निकाला गया।

Comments


bottom of page