top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मटका किंग के बेटे पर हमला करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार



 Police arrested the person who attacked Matka King's son, location revealed from Instagram post!
Police arrested the person who attacked Matka King's son, location revealed from Instagram post!

इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चला लोकेशन!

उल्हासनगर : मटका किंग संदीप गायकवाड़ के बेटे पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी हितेंद्र उर्फ ​​हितेन ठाकुर को गुजरात के

उल्हासनगर की सेंट्रल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 2020 में हितेंद्र ठाकुर ने श्रीराम चौक में एक डांस बार के सामने मटका किंग

संदीप गायकवाड़ पर गोली चलाई थी.

जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने 9 दिसंबर 2022 को गायकवाड़ के बेटे प्रथम से शादी की। ब्लॉक में आवासीय घर के क्षेत्र में खड़े

होने पर हितेंद्र ठाकुर, राहुल पगारे, अजय बागुल, योगेश वाघ ने उस पर चाकू से हमला किया। उस समय इलाके के नागरिक मदद के

लिए दौड़े तो हमलावर भाग गये. इस मामले में सेंट्रल पुलिस ने राहुल पगारे, अजय बागुल, योगेश वाघ को गिरफ्तार किया; लेकिन

हितेंद्र उर्फ ​​हितेन ठाकुर फरार था.

ठाकुर सिम कार्ड बदलकर आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में छिप रहा था। अत: पुलिस टीम के लिए कुशलतापूर्वक एवं तकनीकी रूप से जाँच करके ठाकुर का पता-ठिकाना प्राप्त करना कठिन था; लेकिन ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया था. इससे पता चला कि ठाकुर गुजरात वापी के कंचननगर में है।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शंकर अवताडे, पुलिस निरीक्षक अपराध उमेश सावंत, पुलिस निरीक्षक विशाल चिटनिस, सहायक पुलिस निरीक्षक विलास मालशेटे, पुलिस कांस्टेबल प्रवीण जाधव, प्रवीण पाटिल, विलास जारग, महेश बागड़, सुशांत हांडे देशमुख, प्रवीण इंगले के मार्गदर्शन में एक टीम हितेन्द्र ने वापी में जाल बिछाकर ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को जब उन्हें उल्हासनगर कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

हितेंद्र एक सराय का मालिक है और उस पर नारपोली पुलिस स्टेशन में चोरी और चोरी के कुल पांच मामले और पडघा पुलिस स्टेशन में चोरी के दो मामले दर्ज हैं। सेंट्रल ठाणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शंकर अवताडे ने बताया कि श्रीराम चौक में डांस बार के बाहर संदीप गायकवाड़ पर फायरिंग के मामले में विट्ठलवाड़ी पुलिस ने हितेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार किया है।

Comments


bottom of page