top of page
  • Writer's pictureBB News Live

भाई ने अपनी ही सगी बहन के घर की चोरी

26 तोला सोने के गहनों पर किया हाथ साफ; ढाई लाख कैश भी ले गया



Brother stole from his own sister's house - made away with 26 tola gold jewellery; Also took 2.5 lakh cash
Brother

अहमदनगर : महाराष्ट्र के अहमदनगर में चोरी का एक अलग ही मामला सामने आया है। एक भाई ने अपनी ही बहन के घर सेंधमारी कर ली। उसने वहां रखे 26 तोला के सोने के जेवरात और 35 ढाई लाख रुपये चुरा लिए। मजेदार बात ये है कि शख्स ने चोरी किए गए गहनों को अपने घर में नहीं रखा था। बल्कि, गिरवी रखवा दिया था। अहमदनगर क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 26 तोला सोना बरामद किया गया है।

बहन और जीजा के बाहर जाते ही की चोरी

दरअसल, जैसे ही भाई को सूचना मिली कि उसकी बहन और जीजा सुजय गांधी शादी के लिए शहर के बुरुड़गांव रोड जा रहे हैं, तो आरोपी भाई सूरज लोढा ने घर की तिजोरी तोड़ दी। वह 26 तोला सोने के जेवरात और ढाई लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गया।

मुथूट फाइनेंस में गिरवी रखे थे गहने

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राकेश ओला ने स्थानीय क्राइम ब्रांच को जांच के आदेश दिए थे। जांच के दौरान, क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक दिनेश अहेर के नेतृत्व में एक टीम को जानकारी मिली थी कि सूरज लोढ़ा ने दो दिन पहले मुथूट फाइनेंस में सोने के आभूषण गिरवी रखे थे। जब क्राइम ब्रांच पुलिस ने लोढा को हिरासत में लिया और पूछताछ की, तो आरोपी सूरज लोढा ने कबूल किया कि उसने अपनी बहन के घर में चोरी की थी।

पुलिस ने आरोपी लोढ़ा के पास से 19 लाख रुपये कीमत के 26 तोला सोने के आभूषण और 2 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं।

Comments


bottom of page