top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

भाई के साथ सेल्फी लेती युवती को बस ने रौंदा, दर्दनाक मौत



Girl taking selfie with brother crushed by bus - painful death
Girl taking selfie with brother crushed by bus - painful death

विरार: एक दिल दहला देने वाली घटना में, एक 19 वर्षीय महिला की मंगलवार सुबह स्कूल बस की चपेट में आने से मौत हो गई, जब वह विरार पूर्व में अपने छोटे भाई को स्कूल पिकनिक के लिए छोड़ने जा रही थी। यह दर्दनाक हादसा विरार के गोचरपाड़ा के पास हुआ।

यह घटना सुबह लगभग 7:30 बजे हुई जब विरार के नरसिम्हा गोबिंद वर्तक (एनजीवी) स्कूल के छात्र घाटकोपर के किडज़ानिया में अपने पिकनिक के लिए प्रस्थान करने की तैयारी कर रहे थे। मृतक की पहचान स्कूल के पास रहने वाली सिद्धि फुटाने के रूप में हुई है, जो अपने 5वीं कक्षा के भाई ओम को बस तक छोड़ने गई थी। दुखद बात यह है कि जब छात्र बस में चढ़ रहे थे और माता-पिता विदाई ले रहे थे, तभी ड्राइवर बस को पीछे कर रहा था, तभी फूटाने को टक्कर मार दी गई. रिपोर्टों से पता चला है कि जब यह हादसा हुआ तो फ़ुटाने बस के पास सेल्फी ले रहा था। हालाँकि, ड्राइवर ने कहा कि एक गड्ढे के कारण पिछला टायर टकरा गया, जिससे टायर झुक गया और नियंत्रण खो गया। इससे युवती बस और स्कूल गेट के बीच दब गई।

अन्य माता-पिता और आसपास मौजूद लोग फूटाने को विरार के संजीवनी अस्पताल ले गए। उनके प्रयासों और चिकित्सा देखभाल के बावजूद, कुछ घंटों बाद उसने दम तोड़ दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि स्कूल अधिकारी कथित तौर पर फ़ुटाने के परिवार को दुर्घटना के बारे में सूचित करने में विफल रहे, जिससे उन्हें एक अजनबी के माध्यम से दुखद समाचार का पता चला, जिसने उसका फोन उठाया था।

फूटाने के पिता, जो नायगांव लोकल आर्म्स डिवीजन से जुड़े मुंबई पुलिस कांस्टेबल थे, ने स्थिति से निपटने के स्कूल के तरीके पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के संबंध में स्कूल से कोई संचार नहीं हुआ था, और उन्हें एक अप्रत्याशित कॉल के माध्यम से पता लगाना पड़ा. विरार पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसकी पहचान 24 साल के रोहन संजय साल्वी के रूप में हुई है। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत आरोप लगाया गया है और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Comments


bottom of page