top of page
  • Writer's pictureBB News Live

बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी ने किया इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स 2022 को मुख्य अतिथि के रूप में सम्मानित



विकोनेक्ट स्टार इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स 2022 जो 27 अगस्त को ग्लैमर, मस्ती और की शानदार रात थी। आपको बता दें इस इवेंट्स में, ग्लैमरस सितारों और स्टाइलिश व्यक्तित्वों से भरी एक शाम में कई हस्तियों की उपस्थिति देखी गई। शानदार अनुभव के साथ अद्भुत नजारा था। इस मे मुख्य अतिथि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी उपस्थिति और प्रकाश से मंच पर आग लगा दी। पैर की गंभीर चोट के बावजूद उन्होंने कार्यक्रम में शामिल हुए। और मौजूद सभी दर्शकों आकर्षित किया था।


अक्षय ओबेरॉय, भाग्यश्री, अर्जुन बिजलानी, चिंकी मिंकी, करण मेहरा, नकुल मेहता, अदिति और मोहित मलिक, सिकंदर खेर, विशाल कोटियन, शिवम शर्मा, नेहा जैसे कई हस्तियां मौजूद थीं और उन्हें उनके करियर में परिश्रम और समर्पण के लिए सम्मानित किया गया था। भसीन, युविका चौधरी और कई अन्य बड़ी हस्तियां इस अवार्ड्स शो में शामिल हुए थी।


अमृता रॉय क्रिएटिव डायरेक्टर और श्रीधर वर्मा (एमडी) ने इन शब्दों में इस आयोजन का वर्णन किया, "सभी सेलेब्स के स्टाइलिशने काफी प्रभाव छोड़ा और हर कोई अपना आकर्षक लुक में नजर आए। इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स 2022 का सबसे शानदार और सफल शो में से एक था।

Comments


bottom of page