top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

ब्रेक फेल होने के बाद खड़ा था ट्रक, स्पीड में जा रही 108 एंबुलेंस पीछे से टकराई, डॉक्टर की मौत



Truck was standing after brake failure, 108 ambulance going at speed collided from behind - doctor died
Truck was standing after brake failure, 108 ambulance going at speed collided from behind - doctor died

वाशिम : वाशिम में ब्रेक फेल होने के बाद एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था. उसी दौरान स्पीड में जा रही 108 एंबुलेंस पीछे से टकरा गई. इससे एंबुलेंस में सवार डॉक्टर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक हादसे में डॉक्टर की जान चली गई. दरअसल, यहां 108 एंबुलेंस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. लोगों का कहना है कि ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक सड़क पर खड़ा था. उसी दौरान वहां से एंबुलेंस गुजर रही थी. एंबुलेंस स्पीड में होने की वजह से चालक नियंत्रण नहीं रख सका और ट्रक में जा टकराई.

जानकारी के अनुसार, आज 23 मई की रात 2 बजे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में 108 एंबुलेंस टकरा गई. यह घटना जिले के कारंजा से अमरावती मार्ग पर हुई. यहां ब्रेक फेल होने के कारण एक ट्रक सड़क पर खड़ा था. अमरावती से पेशेंट को छोड़कर वापस आ रही 108 एंबुलेंस खड़े ट्रक के पीछे से जा टकरा गई.

यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस में बैठे डॉक्टर ललित जाधव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एंबुलेंस का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों ने देखा तो तुरंत सूचना पुलिस के साथ ही दूसरी एंबुलेंस बुलाने के लिए कॉल किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अमरावती भेजा है.

इस घटना को लेकर लोगों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस ट्रक में जा फंसी. एंबुलेंस का केबिन पूरी तरह से पिचक गया था. दूसरे ट्रक से बांधकर एंबुलेंस को खींचा गया. घटनास्थल पर धनज पुलिस स्टेशन के अधिकारी और कर्मचारी पहुंच गए थे.

Comentários


bottom of page