top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

बुजुर्ग महिला की सिर्फ 3 हजार के लिए हत्या



Elderly woman murdered for just Rs 3,000
Elderly woman murdered for just Rs 3,000

मुंबई : कांदिवली इलाके में फुटपाथ पर रहने वाली 70 साल की एक महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। उसके पास पैसे होने का शक था जिसके चलते यह घटना हुई। इस मामले में चारकोप पुलिस ने कूड़ा बीनने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. यह घटना बुधवार (7 तारीख) को कांदिवली में सामने आई है।

BBNEWSLIVE

आरोपी मंसूर शेख और पीड़िता अनुसया सावंत दोनों चारकोप इलाके में हिंदुस्तान नकाया के पास फुटपाथ पर रहते थे। अनुसया दिन में भीख मांगती थी और रात में हिंदुस्तान नकाया के पास फुटपाथ पर सोती थी। अनुसया सांवत के पास एक बैग था।

आरोपियों को पता चला कि इसमें कुछ पैसे बच गए हैं। आरोपी ने रात में उस बैग को चुराने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा. आरोपी ने बुधवार देर रात सोते समय अनुसया की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. आरोपी उसका बैग लेकर मौके से भाग गया।

सुबह पांच बजे चारकोप पुलिस मौके पर पहुंची। महिला को शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज और अन्य जानकारी के आधार पर जांच शुरू की गई और कुछ ही घंटों में आरोपी शेख को गिरफ्तार कर लिया गया।(Murder Case)

एसीपी शैलेन्द्र धीवर ने बताया कि पूछताछ में उसने चोरी के इरादे से हत्या की बात कबूल कर ली है। कांदिवली पुलिस ने बताया कि शेख के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

bottom of page