top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

फैक्ट्री में लगी भीषण आग... मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां



Huge fire broke out in the factory...fire engines reached the spot
Huge fire broke out in the factory...fire engines reached the spot

ठाणे : ठाणे के भिवंडी तालुका के सरावली MIDC में एक फैक्ट्री में आग लग गई है. मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं. आग की खबर सुनते ही लोग इधर-उधर अपनी जान बचाकर भागने लगे. आग लगने की घटना एक वीडियो भी सामने आया है. एक नगर निगम अधिकारी ने बताया, जिले के भिवंडी इलाके में एक सैनिटरी नैपकिन फैक्ट्री में मंगलवार तड़के आग लग गई, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. भिवंडी-निजामपुर नगर निगम आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के अधिकारी राजू वारलीकर ने बताया कि सरावली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में आग तड़के करीब तीन बजे लगी.

उन्होंने बताया कि बीएनएमसी की दमकल टीमों के साथ-साथ ठाणे और कल्याण-डोंबिवली की टीमें घटनास्थल पर पहुंचीं और सुबह साढ़े आठ बजे आग पर काबू पा लिया गया. उन्होंने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन फैक्ट्री में रखा कच्चा माल जल गया. उन्होंने बताया कि कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

अधिकारियों ने बताया कि बीते शुक्रवार तड़के महाराष्ट्र के पुणे शहर के शनिपार इलाके में एक पांच मंजिला इमारत में आग लगने से एक चौकीदार की मौत हो गई और 40 से अधिक छात्राओं को बचा लिया गया. पुलिस के अनुसार, आग संस्थान की पहली मंजिल और दूसरी मंजिल पर लगी थी. पुणे नगर निगम के मुख्य अग्निशमन अधिकारी देवेंद्र पोटफोडे ने पीटीआई को बताया कि यह घटना देर रात करीब डेढ़ बजे हुई.

Comments


bottom of page