top of page
  • Writer's pictureBB News Live

पुलिस कर्मचारियों के हमलावर हुए गिरफ्तार



मुंबई। विक्रोली पार्क साइट पुलिस की हद के गांधीनगर जंक्शन पर कार्यरत पुलिस कर्मचारियों पर प्राणघातक हमला किए जाने की जानकारी मिली है।इस हमले में शामिल तीन नामी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक संसयित टेम्पो की तलाश में जूटे पार्कसाइट पुलिस के कर्मचारी गांधी नगर जंक्शन पर तैनात थे।इसी बीच पवई की दिशा से आए बाइक क्रमांक एम.एच.04.एफ.एम-7386 पर सवार लोगो ने दीपक देवाराम लहाने (40) नामक पुलिस कर्मचारी से तू-तू-मैं-मैं शुरू कर दिए।देखते ही देखते आरोपी आक्रोशित होकर अपने पास से चाक़ू निकालकर दीपक लहाने व उसके अन्य साथियो पर प्रहार किए जब तक लोगो की भीड़ जमा होती तब तक आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए थे।

विक्रोली पार्क साइट पुलिस ने लहाने की शिकायत पर यह मामला अपराध क्रमांक 357/2022 भादवी 353,332,323 व 34 सह मपोका 37(1) व 135 के तहत मामला दर्ज किया।सूत्रो का कहना है की पुलिस की जांच पड़ताल में मिले आरोपियों के सुराग के आधार पर पुलिस ने साबुद्दिन अब्दुल्ला सावंत उर्फ चिरा (23), अशफाक अहमद अब्दुल कलाम सावंत (20) व कुमेल आबिद सय्यद उर्फ शाहरुख (28) को गिरफ्तार किया है।


पार्क साइट पुलिस स्टेशन के एपीआई कदम,पुलिस कर्मचारी मयेकर,पाटील,ठाकूर,लहाने,गायकवाड,नवले व कोल्हे की टीम इस मामले की अधिक जांच पुलिस निरिक्षक विक्रम चव्हाण की देखरेख में कर रहे हैं।वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक विनायक मेर का कहना है की पकड़े गए तीनो आरोपियो के खिलाफ पहले से मामले दर्ज हैं।

Комментарии


bottom of page