top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

प्रेस फोटोग्राफर की हत्या...

प्रेमिका ने शूटर को दी थी सुपारी


Press photographer murdered... Girlfriend had given betel nut to the shooter.
Press photographer murdered... Girlfriend had given betel nut to the shooter.

नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर में एक पूर्व प्रेस फोटोग्राफर की 23 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अब इस मामले में जांच के बाद खुलासा किया है। पुलिस ने कहा कि फोटोग्राफर एक महिला के साथ कथित तौर पर रिश्ते में थे और उसी ने उसकी हत्या की साजिश रची और एक शूटर को उसे मारने के लिए कहा भी कहा।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 54 वर्षीय पूर्व फोटोग्राफर विनय उर्फ बबलू पूनेकर की 23 फरवरी को राज नगर स्थित उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि इस हत्या के सिलसिले में 36 साल की प्रेमिका साक्षी ग्रोवर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि शूटर की पहचान हेमंत शुक्ला के रूप में हुई है। हालांकि, अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और वह घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार है।

सदर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि साक्षी ग्रोवर ने पूछताछ के दौरान हत्या से कोई संबंध होने से इनकार किया। हालांकि, पुलिस ने जांच के सिलसिले में शुक्ला के साथ हुई बातचीत की डिलीट व्हाट्सएप चैट को पुनः प्राप्त कर लिया। चैट से पता चला कि महिला ने हेमंत शुक्ला को पूनेकर को मारने के लिए उकसाया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रोवर के निर्देशों के मुताबिक, शुक्ला ने पूनेकर पर दो गोलियां चलाईं।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि पूनेकर पर दोनों गोलियां अलग-अलग हथियारों से चलाई गई हैं। पुलिस ने बताया कि ग्रोवर मध्य प्रदेश की रहने वाली है और उनकी शादी के कुछ साल बाद उनके पति की मृत्यु हो गई थी। उन्होंने बताया कि उसका पहले पूनेकर के साथ अफेयर था। हालांकि, फिलहाल वह शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थीं। शुक्ला को संदेह था कि उसका अभी भी पूनेकर के साथ अफेयर चल रहा है, जिस पर उसने आपत्ति जताई।

Comentários


bottom of page