top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

प्रेशर वॉशर के अंदर छुपाया गया मारिजुआना बरामद



Marijuana hidden inside pressure washer found - one arrested
Marijuana hidden inside pressure washer found - one arrested

एक गिरफ्तार

मुंबई : हवाईअड्डा विशेष कार्गो आयुक्तालय, मुंबई सीमा शुल्क जोन-III ने थाईलैंड से छिपाकर लाए गए 447 ग्राम मारिजुआना को बरामद किया और मंगलवार को आयात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया, एक अधिकारी ने कहा। सीमा शुल्क अधिकारियों के अनुसार, मारिजुआना को एक प्रेशर वॉशर के अंदर छुपाया गया था।

मामले की जांच की जा रही है. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. एक आधिकारिक बयान के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में, तस्करी पर कार्रवाई करते हुए, मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क अधिकारियों ने दुबई से आ रहे एक भारतीय नागरिक को रोका और सोने के आभूषण, रोडियम सिक्के और आईफोन सहित भारी मात्रा में प्रतिबंधित सामान जब्त किया।

यात्री के पास 24 कैरेट सोने के आभूषणों के पांच टुकड़े, तीन रोडियम-प्लेटेड सिक्के और तार के कटे हुए टुकड़े थे जिनका कुल वजन 215.00 ग्राम (शुद्ध) था। व्यक्ति के कब्जे से दो आईफोन (प्रो 128 जीबी) भी बरामद किए गए।

अधिकारियों के अनुसार, "यात्री के शरीर पर सोने के आभूषण छिपे हुए पाए गए; जबकि सोने का कटा हुआ तार का टुकड़ा अमूल बटर, हैंकी और कपड़ों में छुपाया गया था। दूसरी ओर, आईफ़ोन एक हैंडबैग में छुपाए गए थे। , “सीमा शुल्क अधिकारियों ने कहा।

Comentários


bottom of page