top of page

पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर 45 करोड़ की ड्रग्‍स के साथ किया गिरफ्तार



Police sub inspector arrested with drugs worth Rs 45 crore
Police sub inspector arrested with drugs worth Rs 45 crore

मुंबई: पुणे पुलिस ड्रग्‍स को लेकर एक्‍शन मोड़ में, बावजूद इसके ड्रग्‍स की सप्‍लाई थमने का नाम नहीं ले रही है. ड्रग्‍स सप्‍लाई में कुछ पुलिसकर्मियों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. पुणे पुलिस ने एक पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर को 45 करोड़ रुपये की मेफेड्रोन (एमडी) ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. एक पुलिस अधिकारी का ड्रग्‍स कारोबार में नाम आने के बाद हड़कंप मच गया है.

निगड़ी पुलिस स्‍टेशन में तैनात पुलिस अधिकारी विकास शेलके को गिरफ्तार किया गया है. पिंपरी चिंचवड़ पुलिस के मादक द्रव्य विरोधी दस्ते ने शेलके को मेफेड्रोन (एमडी) ड्रग्स बेचने की कोशिश करने के आरोप में पकड़ा है.

चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर शेलके के पास से 45 करोड़ रुपये की 44.50 किलोग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की गई, जिससे राज्य में हड़कंप मच गया है. शुक्रवार (1 मार्च) सुबह करीब 4:30 बजे सांगवी पुलिस ने सबसे पहले पिंपल निलख में कार्रवाई की और बिहार के मूल निवासी 32 साल के नमामि शंकर झा को गिरफ्तार किया.

झा को गिरफ्तार करने के बाद उससे 2 करोड़ रुपये की कीमत की 2 किलो 38 ग्राम एमडी जब्‍त की गई. इस मामले में पुलिस अधिकारी शेलके का नाम सामने आने के बाद वरिष्‍ठ अधिकारियों ने मामले की गहन जांच की और आधी रात को शेलके को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद पुलिस अधिकारी के पास से 44.50 किलोग्राम एमडी ड्रग्‍स जब्त किया गया.

Comentários


bottom of page