top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

पुलिस ने भिवंडी से 3 सीरियल चेन स्नैचरों को दबोचा



 Police caught 3 serial chain snatchers from Bhiwandi
Police caught 3 serial chain snatchers from Bhiwandi

मुंबई। एक वरिष्ठ नागरिक से मामूली बात पर झगड़ा कर उसकी सोने की चेन जबरदस्ती छीनने के 24 घंटे से भी कम समय के भीतर तीनों को विरार पुलिस की अपराध जांच इकाई ने शनिवार को भिवंडी से गिरफ्तार कर लिया। थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद क्राइम डिटेक्शन यूनिट ने जांच शुरू की.अपराध स्थल और संभावित पलायन मार्गों पर स्थापित क्लोज-सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरों द्वारा कैप्चर किए गए फुटेज को स्कैन करने के अलावा, टीम ने उन अपराधियों की जानकारी भी एकत्र की, जिन्होंने ऐसे अपराधों को अंजाम देने के लिए समान कार्यप्रणाली का इस्तेमाल किया था।

संदिग्धों की पहचान के बारे में सुराग मिलने के बाद, टीम ने अपने मुख्य मुखबिर नेटवर्क को सक्रिय किया। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक- विजय पवार के मार्गदर्शन में टीम ने वाडा-भिवंडी रोड पर स्थित एक प्रसिद्ध ढाबे पर जाल बिछाया और तीनों को पकड़ लिया।आरोपियों में गिरोह का सरगना अजगर खान उर्फ अज्जू (43) भी शामिल है, जिसके खिलाफ भिवंडी, वलिव और विरार सहित पुलिस स्टेशनों में कई मामले दर्ज हैं।

उसके साथियों की पहचान भिवंडी के रहने वाले मिराज अहमद अंसारी (33) और जमाल अंसारी (38) के रूप में की गई है।क्षेत्र और उसके आसपास इस तरह के और भी अपराधों में उनकी संलिप्तता का संदेह करते हुए, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1.10 लाख रुपये की एक सोने की चेन भी बरामद की, जिन पर आईपीसी की धारा 394 के तहत जानबूझकर चोट पहुंचाने या प्रयास करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। डकैती करना. तीनों को अदालत में पेश करने के बाद हिरासत में भेज दिया गया, क्योंकि आगे की जांच जारी थी।

Comentarios


bottom of page