top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

पुणे में ट्रक से कुचलकर 2 छात्रों की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार



2 students killed after being crushed by truck in Pune, driver arrested
2 students killed after being crushed by truck in Pune, driver arrested

पुणे: पुलिस ने मंगलवार को बताया कि महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो इंजीनियरिंग छात्रों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सोमवार रात मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद ट्रक का चालक नहीं रुका और भागने की कोशिश की लेकिन कुछ दूरी पर उसे पकड़ लिया गया और गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार रात करीब 10.30 बजे पुणे-अहमदनगर रोड पर चंदन नगर इलाके में हुई, जब यहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 20 साल के तीन छात्र पुणे रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। उनमें से दो को अपने गृहनगर महाराष्ट्र के लातूर जाना था। विमलताल पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आनंद खोबरे ने कहा, "जब वे रास्ते में थे, ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई,

जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारी ने कहा, "दुर्घटना के बाद ट्रक चालक नहीं रुका और उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों ने उसे लगभग 300 मीटर दूर रोक दिया।

पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच की जा रही है। 19 मई को, कथित तौर पर एक 17 वर्षीय लड़के द्वारा संचालित पोर्श कार ने यहां कल्याणी नगर इलाके में एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई।

Σχόλια


bottom of page