top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

पुणे में चल क्या रहा है ? रील के लिए इमारत से लटकी युवती, स्टंट का वीडियो हुआ वायरल



What is going on in Pune? Stunt video of girl hanging from building for reel went viral
What is going on in Pune? Stunt video of girl hanging from building for reel went viral

स्टंट का वीडियो हुआ वायरल

पुणे : युवा सोशल मीडिया पर कम समय में प्रसिद्ध होने के लिए रील्स को सबसे अच्छे तरीके के रूप में देखते हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों से इन मशहूर और लोकप्रिय रीलों की आवाज पर कई लोगों की जान जोखिम में डालने की तस्वीर देखने को मिली है. दुनिया भर का ये अजीब चलन अब महाराष्ट्र के कई शहरों में देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ दिनों में राज्य में युवाओं द्वारा रील की आवाज में तरह-तरह के स्टंट करने और ऐसे काम करने की बात सामने आने के बाद कि उनकी जान भी खतरे में पड़ जाती है, पुणे से एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है.

क्या है इस वीडियो में?

पुणे की एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह वीडियो पुणे-बैंगलोर राजमार्ग के पास एक परित्यक्त इमारत में शूट किया गया था। युवक-युवतियों को जर्जर भवन पर चढ़ते देखा जा सकता है. इस वीडियो को स्टंट करके जांचने के कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है कि हाथ की पकड़ कितनी मजबूत है. दो से तीन मंजिल की ऊंचाई से यह युवती युवक का हाथ पकड़कर उल्टा लटकी हुई नजर आ रही है। यह करतब पुणे से सतारा जाते समय दाहिने हाथ की गोलाकार इमारत पर चढ़कर किया गया है। यह क्षेत्र स्वामी नारायण मंदिर के पास है। वीडियो में स्टंट करने वालों के साथ एक युवती भी उनका स्टंट शूट करती नजर आ रही है. ऐसा लगता है कि ये तीनों पूरी तैयारी के साथ बिल्डिंग पर चढ़े थे. इस वीडियो पर कई लोगों ने युवक की आलोचना की है.

क्या पुलिस कार्रवाई करेगी?

आख़िर ये वीडियो कब का है? इसकी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन अब जब यह वायरल हो गया है तो उम्मीद है कि पुणे पुलिस इस पर संज्ञान लेगी. यह देखना अहम होगा कि इस मामले में पुलिस उक्त युवक के खिलाफ कार्रवाई करती है या नहीं.

कुछ दिन पहले एक युवती की कार घाटी में गिरने से मौत हो गई थी

कुछ दिन पहले संभाजीनगर में घाटी से कुछ दूरी पर एक कार में रील शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया था. रील शूट करते वक्त जब इस युवती ने ब्रेक की जगह एस्केलेटर दबाया तो कार रिवर्स हो गई और घाटी में जा गिरी. इस हादसे में युवती की जान चली गई. वहीं, इससे पहले पुणे की एक युवती द्वारा बाइक पर किया गया जानलेवा स्टंट भी वायरल हुआ था.

Comments


bottom of page