top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

पुणे के बाद मुंबई में हिट एंड रन, नाबालिग बच्चे की बाइक की टक्कर से एक की मौत



After Pune, hit and run in Mumbai - one dead after collision with bike of minor child
After Pune, hit and run in Mumbai - one dead after collision with bike of minor child

मुंबई : पुणे के कल्याणी नगर इलाके में पोर्शे कार चला रहे 17 वर्षीय लड़के ने एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. एक तरफ जहां पुणे में हिट एंड रन केस की चर्चा हो रही है, वहीं जानकारी सामने आई है कि मुंबई में भी कुछ ऐसा ही हादसा हुआ है. मुंबई में एक 15 साल के लड़के ने 32 साल के शख्स पर हमला कर दिया. हादसे में 32 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

मुंबई के मझगांव इलाके में गुरुवार (23 मई) को भीषण हादसा हो गया। इसमें एक 15 साल के नाबालिग ने दोपहिया वाहन पर सवार 32 साल के युवक को टक्कर मार दी. इस दोपहिया वाहन की टक्कर में 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई. सामने आया है कि हादसा गुरुवार सुबह करीब 7 बजे हुआ.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक 15 वर्षीय लड़का मझगांव डॉक सर्कल से नेस्बिट ब्रिज के रास्ते जेजे रोड की ओर आ रहा था, तभी विपरीत दिशा से आ रही दो बाइक ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में इरफान नवाब अली शेख (32) नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद शख्स को तुरंत भायखला के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई.

पिता पुलिस हिरासत में

ऐसे में मुंबई से जे. मर्ग पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मुंबई में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है. जेजे मार्ग पुलिस ने नाबालिग को उसके पिता जावेद शफीक अहमद शेख के साथ हिरासत में लिया है। घटना के बाद जेजे मार्ग पुलिस ने आईपीसी की धारा 304(2) और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 3, 4 के तहत मामला दर्ज किया है।

रविवार को पुणे में एक भयानक हादसा हो गया

इसी बीच रविवार (19 मई) को पुणे में एक 17 साल के लड़के ने अपनी पोर्शे कार से दोपहिया वाहन पर सवार दो इंजीनियरों को कुचल दिया. कार चला रहा नाबालिग शराब के नशे में था। इस भीषण सड़क हादसे में दोनों इंजीनियरों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान अनीश कुर्दिया (24 वर्ष) और अश्विनी कोष्टा (24 वर्ष) के रूप में हुई है। ये दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और पुणे में काम कर रहे थे. इस मामले में आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. बाल अधिकार न्यायालय ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले नाबालिग की जमानत रद्द कर दी है. लड़के को किशोर हिरासत केंद्र भेज दिया गया है।

Comments


bottom of page