top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

पालघर में घातक दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग घायल



Three people riding motorcycle injured in fatal accident in Palghar
Three people riding motorcycle injured in fatal accident in Palghar

पालघर। रविवार को एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर सामने आए एक रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में, महाराष्ट्र के पालघर में एक राजमार्ग पर एक कार को मोटरसाइकिल से टकराते देखा जा सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, इस घातक दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग घायल हो गए हैं, किसी की मौत की सूचना नहीं है। यह हादसा पालघर के गुंदलेजावला के पास बोइसर-चिल्हार एमएडीसी रोड पर हुआ। पूरी घटना चार पहिया वाहन के डैशबोर्ड कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

घटना के वीडियो में, एक तेज रफ्तार कार को राजमार्ग पर एक चौराहे की ओर आते देखा जा सकता है, तभी अचानक, एक दोपहिया वाहन उसके रास्ते में आ गया, जिससे भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग दूर जा गिरे और बाइक फिसलकर दूर जा गिरी। एक जोरदार दुर्घटना की आवाज सुनी गई, जिससे आसपास खड़े लोग सहायता के लिए घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

दुर्घटना में मोटरसाइकिल को काफी क्षति पहुंची और दो व्यक्तियों को गंभीर चोटें आईं, जबकि एक व्यक्ति को मामूली चोटें आईं। तीनों घायल व्यक्तियों का वर्तमान में चिकित्सा उपचार चल रहा है। पूरी घटना चार पहिया वाहन के डैशबोर्ड कैमरे में कैद हो गई है, जो आगे की जांच के लिए बहुमूल्य सबूत प्रदान करती है। स्थानीय अधिकारी दुर्घटना का सटीक कारण निर्धारित करने और किसी भी ड्राइवर की ओर से किसी भी संभावित लापरवाही को स्थापित करने के लिए फुटेज की जांच कर रहे हैं।

Comments


bottom of page